ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: स्वरा भास्कर के साथ शख्स ने बनाया वीडियो, कहा- आएगा तो MODI ही

स्वरा भास्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो एक शख्स के साथ दिख रही हैं जो कह रहा है- आएगा तो मोदी ही।

स्वरा भास्कर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और इसका बॉलीवुड गॉसिप्स के अलावा कारण होते हैं उनके बयान। हाल ही में एक बार फिर स्वरा भास्कर सुर्खियों में हैं जिसका कारण है सोोशल मीडिया पर शेयर किया गया उनका एक वीडियो। दरअसल स्वरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं जो वीडियो में कह रहा है कि- मैंम.. आएगा तो मोदी ही। हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आते ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। जिसके बाद उन्होंने इस वीडियो पर सफाई दी है।

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट: वीडियो के चलते ट्रोल होने पर स्वरा ने लिखा- ‘एक शख्स ने एयरपोर्ट पर मेरे को सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की, मैंने मना नहीं किया क्योंकि मैं मैं उन लोगों से भेदभाव नहीं करता जो अपनी राजनीति के आधार पर सेल्फी चाहते हैं। लेकिन शख्स ने चुपके से वीडियो बना लिया। हालांकि भक्तों की इस हरकत से मैं सरप्राइज नहीं हुई चूंकि ये तो उनका ट्रेडमार्क है। लेकिन मुझे खुशी हुई कि भक्तों को ऐसा लगता है कि उनका जीवन बेकार नहीं है।’

 

पहले भी कर चुकी हैं बीजेपी पर वार: इससे पहले शुक्रवार (3 मई) को भी स्वरा भास्कर ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा- इस देश के किसानों की वजह से मेरे जैसे बाकी देशवासियों को दो वक्त की रोटी नसीब होती है। ये आम बात है लेकिन इस बात को केंद्र में जो सत्ताधारी है वो भूल चुके हैं। इसलिए जरूरी है कि उन्हें दोबारा याद दिलाया जाए। अगर देश हमारी माता है गइया हमारी माता है तो किसान पिता से कम नहीं होता है। चलो मान लिया किसान का ऋण नहीं चुका सकते हैं लेकिन पिता रूपी पर जुल्म तो करना बंद कर सकते हैं हम। पिछले 10 सालों में हर साल 10 से 15 हजारों किसानों ने मजबूर में आत्महत्या की है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रेप के आरोपी एक्टर के समर्थन में उतरीं पूजा बेदी, कहा- भारत को अब #mentoo की जरूरत
2 ‘उसकी फिल्म देखने तो कोई कुत्ता भी नहीं गया’, ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय के लिए ये सब बोल गए थे Salman Khan
3 अश्लील कमेंट करने वाले ट्रोल को Divya Dutta ने दिया करारा जवाब