scorecardresearch

मुस्लिम होगा तो पीट-पीट कर मार डालना ठीक है?- MP के गृहमंत्री के बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर, ऐसे दिया जवाब

स्वरा भास्कर ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री के बयान पर गुस्सा जाहिर किया है।

swara bhasker, Entertainment, Dharm sansad
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (फोटो क्रेडिट, इंस्टाग्राम, swara bhasker)

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में बीजेपी नेता द्वारा बुजुर्ग को पीट-पीटकर कथित हत्या मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नाराजगी जाहिर की है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि वो बूढ़ा था और खो गया था, वो अपना परिचय नहीं दे पाया। उसके परिवार ने हमें बताया कि वो मानसिक रूप से बीमार भी था। इस बयान पर स्वरा भास्कर बिफर गईं और उन्होंने ट्विटर पर गृह मंत्री से सवाल किया।

स्वरा ने लिखा,”तो अगर वो मुसलमान निकला होता तो उसे पीट-पीट कर मार डालना ठीक होता? मध्य प्रदेश के गृह मंत्री की ओर से ये किस तरह का संदेश है? कानून के शासन का घोर उल्लंघन।” स्वरा के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इब्राहिम सैयद ने लिखा,”आप बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस हैं जो अन्याय के खिलाफ हमेशा खड़ी होती हैं। बिना किसी लाभ के इस तरह सच बोलना आसान नहीं है। भगवान आप पर कृपा बनाये रखे। आप एक मजबूत आत्मा हैं।”

रितेश जैन ने लिखा,”अपने काम से काम रखो ना, तुम्हें क्या लेना देना है। हमेशा आ जाती हो बोलने के लिए।” वहीं कुछ यूजर्स स्वरा को कुछ ऐसी वीडियो दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, जिनमें कथित तौर पर मुस्लिम हिंदुओं पर अत्याचार कर रहे हैं।

ये है मामला: तीन दिन पहले नीमच में मुसलमान होने के शक पर एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जिसने बुजुर्ग के साथ ऐसा किया वो कोई और नहीं, कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक पूर्व पार्षद का पति है। शिवराज सरकार ने अपराधी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

जानकारी के मुताबिक मृतक रतलाम जिले के बुजुर्ग सरपंच पिस्ताबाई चत्तर के भाई थे। वो अपने परिवार के साथ 15 मई को भेरूजी पूजा करने चित्तौड़गढ़ गए थे। दर्शन के बाद 16 मई को मृतक भंवरलाल लापता हो गए थे, जिसके बाद 19 मई को उनका शव नीमच के मनासा में सड़क पर पड़ा मिला।

जिसके बाद भंवरलाल की पिटाई का वीडियो सामने आया। आरोपी BJP नेता का नाम दिनेश कुशवाह है और वो वीडियो के वायरल होने के बाद से फरार था। जब उसका घर गिराने बुलडोजर भेजा गया तो वो सामने आया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.