ताज़ा खबर
 

शर्मनाक, फूहड़ और बेहूदा मानसिकता- UP महिला आयोग की सदस्य पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर यूपी महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी पर भड़की हुई नजर आईं। उन्होंने ट्वीट कर मीना कुमारी की मानसिकता को फूहड़ भी बताया।

यूपी महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी। (फोटो- टीवी ग्रैब)

यूपी महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर बयान देकर विवादों में घिर चुकी हैं। दरअसल, उन्होंने कहा कि लड़कियों के साथ हो रहे दुष्कर्म का जिम्मेदार फोन है। मीना कुमारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लड़कियां मोबाइल फोन की वजह से घर छोड़कर भाग जाती हैं। इसके साथ ही यूपी महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने मां-बाप से अपनी बेटियों पर नजर रखने की भी अपील की। उनके इस बयान पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का भी गुस्सा फूटा है। उन्होंने ट्वीट कर मीना कुमारी की बातों पर नाराजगी जाहिर की।

स्वरा भास्कर ने मीना कुमारी के बयान को लेकर ट्वीट भी किया, जिसमें एक्ट्रेस ने उनकी मानसिकता को शर्मनाक, फूहड़ और बेहूदा बताया। स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा, “शर्मनाक, फूहड़ और अति बेहूदा मानसिकता है इन मैडम की। ‘यूपी में रेप बढ़ रहे हैं क्योंकि लड़कियां मोबाइल फोन पर बात करती हैं।”

मीना कुमारी पर किया गया स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। शाहजेब नाम के एक यूजर ने लिखा, “मैं नहीं जानता कि इस महिला को इतना सम्मानजनक पद कैसे सौंपा जा सकता है।”


अविनाश नाम के एक यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “धन्य हैं ऐसे लोग और उनके विचार। मैं हैरान हूं कि क्या उन्हें यह बात पता है कि इन बयानों का क्या मतलब होता है। कोई भी सिविल सोसायटी इनका समर्थन कभी नहीं करती।” केदार नाम के एक यूजर ने लिखा, “ऐसे सोच वालों ने देश का बेड़ागर्क कर रखा है।”

बता दें कि मीना कुमारी के बयान को लेकर करुणा नंदी और पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह जैसे लोग भी भड़के हुए नजर आए। सूर्य प्रताप सिंह ने मीना कुमारी के बयान पर तंज कसते हुए लिखा, “यूपी में बेटी बचाओ का नया नारा- बेटी से मोबाइल छीन लो। जींस में छेद नहीं, मस्तिष्क में छेद है इनके।”

बता दें कि मीना कुमारी ने अपने बयान में कहा था, “महिला अपराध पर सख्ती तो खूब हो रही है, इस तरह के केस भी खूब मिल रहे हैं। लेकिन हमारे साथ-साथ समाज को भी इसमें कार्रवाई करनी पड़ेगी। अपनी बेटियों को देखना पड़ेगा कि वह कहां जा रही हैं, किस लड़के के साथ बैठ रही हैं और उनके मोबाइल को भी देखना पड़ेगा। अगर बेटियों को मोबाइल दिया जा रहा है तो उसपर नजर भी रखनी पड़ेगी।”

Next Stories
1 गुंडा की तरह बात क्यों कर रहे हैं? संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को बताया ‘इटालियन’ तो बिफर पड़े कांग्रेस नेता, हुई तीखी बहस
2 अगर विपक्ष मजबूत होता तो हमें सड़कों पर न बैठना पड़ता- ममता बनर्जी से बोल पड़े राकेश टिकैत, CM को दी ये सलाह
3 राज कपूर और वैजयंती माला के अफेयर से भड़क गई थीं कृष्णा, घर छोड़ बच्चों संग होटल में लगी थीं रहने
ये पढ़ा क्या?
X