ताज़ा खबर
 

‘आग लगा के ख़ुद अब नौटंकी…’, स्वरा भास्कर शाहीन बाग में धरना खत्म करने की अपील कर हुईं ट्रोल

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए स्वरा भास्कर ने शाहीनबाग की महिलाओं और देशभर से प्रोटेस्ट में शामिल हुए लोगों से आइसोलेट होने और सड़कों को खाली करने की अपील की है।

Swara Bhasker, Swara Bhasker twitter, Swara Bhasker on shaheen bagh, wara bhaskar, Janta curfew, Swara bhaskar appeal to shaheen bagh protestors, Swara Bhasker tweet, Swara Bhasker troll on delhi violence, Swara Bhasker latest news, Swara Bhasker news, Swara Bhasker on CAA-NRC, Swara Bhasker on JNU, Swara Bhasker on goverment, स्वरा भास्कर, शाहीनबागस्वरा भास्कर ने शाहीनबाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों से सड़के खाली करने की अपील की है।

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए रविवार को पूरे देशन में जनता कर्फ्यू लागू किया गया है। वहीं शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी जारी है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं से जगह खाली करने की अपील की है। स्वरा भास्कर ने इस बाबत एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने शाहीनबाग की महिलाओं और देशभर से प्रोटेस्ट में शामिल हुए लोगों को आइसोलेट होने और सड़क को खाली करने की बात कही है।

स्वरा ने ट्वीट किया, ‘शाहीनबाग की अद्भुत दादियों, महिलाओं और प्रदर्शन पर बैठे देशभर के लोगों से अपील है कि खुद को आइसोलेट करें और सड़कों को खाली कर दें। ऐसा मैं एक मित्र के नाते कह रही हूं।’ बता दें, ऐसा बोल स्वरा भास्कर एक बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। लोग उन्हें ये कहकर ट्रोल कर रहे हैंं कि पहले खुद ही उनको गुमराह किया, आग लगाई अब ज्ञान दे रही है।

एक यूजर ने लिखा, ‘स्वार्थी औरत जाओ उन्हें बताओ। पहले तो खुद ही उन्हें गुमराह किया और अब यहां ज्ञान दे रही है जैसे वे सब ट्विटर पर हैं।’ आशीष श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘अब ये मत कहना कि प्रोटेस्ट को रोकने की खातिर कोरोना के पीछे बीजेपी है।’

राहुल शर्मा ने के एक और यूजर ने लिखा, ‘खुद लगाई है ये आग।’ राहुल की बात को समर्थन देते हुए मनस्विनी नायक नाम के यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल सिर्फ आग नहीं घी भी डाला है बीच बीच में।’ एक यूजर ने स्वरा से कहा कि अब ये हाथ से निकल चुका है। लिखा, ‘वास्तव में? जब आग जलाई गई, तो आप इसे फैलाने के लिए तैयार थे। अब यह आपके हाथों से बाहर है।’


गौरतलब है कि पिछले 3 महीने से शाहीनबाग में महिलाएं CAA और NRC को लेकर धरने पर बैठी हैं। स्वरा भास्कर महिलाओं के साथ इस प्रदर्शन में शरीक भी हुईं थी जहां से उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला था। वह सोशल मीडिया पर लगातार CAA और NRC की खुले तौर पर मुखालफत करती रही हैं और इसे संविधान विरोधी बताया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show में हेमा मालिनी ने किया खुलासा- किसने दिया ‘ड्रीम गर्ल’ नाम
2 Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: एयर इंडिया में एयर होस्टेस थीं दीपा नारायण, इस वजह से उदित नारायण से की शादी
3 सपना चौधरी के ‘घूंघट’ में दिखी सादगी, ऐसे अंदाज पर फिदा हुए फैंस, 24 मिलियन बार देखा गया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X