ताज़ा खबर
 

क्या मुंह लेकर घूम रही हैं? BJP प्रवक्ता पर भड़कीं स्वरा भास्कर, किया था ऐसा कमेंट

बीजेपी की प्रवक्ता ऋचा पांडे मिश्रा (Richa Pandey Mishra) ने स्वरा भास्कर, कुणाल कामरा, कन्हैया कुमार और चंद्रशेखर आजाद की तस्वीरें साझा कर कहा कि ये महानुभाव कहां अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उनके इस ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।

swara bhasker, swara bhaser newsस्वरा भास्कर को आया बीजेपी प्रवक्ता पर गुस्सा (फोटो क्रेडिट स्वरा भास्कर इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन देश में बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन देश में तीन लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इस विकट स्थिति में सियासत व एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी खूब लगाए जा रहे हैं। हाल ही में बीजेपी की प्रवक्ता ऋचा पांडे मिश्रा (Richa Pandey Mishra) ने स्वरा भास्कर, कुणाल कामरा, कन्हैया कुमार और चंद्रशेखर आजाद की तस्वीरें साझा कर कहा कि ये महानुभाव कहां अपनी सेवाएं दे रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता के इस ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी करारा जवाब दिया।

भाजपा प्रवक्ता ऋचा पांडे मिश्रा ने स्वरा भास्कर व अन्य लोगों पर तंज कसते हुए लिखा, “जनसेवा का बीड़ा उठाने वाले, ये महानुभाव इस मुश्किल घड़ी में कहां अपनी सेवाएं दे रहे हैं।” उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा शर्म से डूब जाओ दीदी।

स्वरा भास्कर ने ऋचा पांडे मिश्रा का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, “ये भाजपा प्रवक्ता हैं। डूब जाओ शर्म से दीदी, तुम लोगों ने जो आग लगाई है और कोरोना की दूसरी वेव जो फूंक दी है। उसमें हम भी जल रहे हैं। फिर भी जो बन पड़ रहा है, बिना झूठा भोंपू बजाए भी कर रहे हैं। ये बताइये आप क्या मुंह लेकर घूम रही हैं। निर्लज्ज लोग।”


स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। स्वरा भास्कर के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया, “संसद के शीत सत्र चलने से कोरोना फैलता था। लेकिन बंगाल में रैलियां करने से कोरोना नहीं फैला। पाखंडी हैं ये लोग, इन्हें कुर्सी से चिपके रहने का कोई हक नहीं है।”

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसके अलावा भी कई ट्वीट किये और जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से किशोर कुमार का ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ सॉन्ग से जुड़ा एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर निशाना भी साधा।

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारे माननीय पीएम मोदी जी, जिन्हें बड़े ही नाजों और विश्वासों के साथ हमने, विशाल बहुमत के साथ विजयी (2 बार) बनाया था। उनके नाम भारत की बर्बाद होती हुई जनता का संदेश।”

Next Stories
1 कोविड नियम तोड़ने पर अभिनेता जिम्मी शेरगिल हुए गिरफ्तार, लुधियाना में कर रहे थे शूटिंग
2 मिथुन चक्रवर्ती को अपनी फ़िल्म में देख राजकुमार ने रुकवा दी थी शूटिंग, डायरेक्टर पर हो गए थे आग बबूला; जानिये फिर क्या हुआ
3 जब पत्रकार ने छाप दी धर्मेंद्र-हेमा के सीक्रेट शादी की ख़बर, ड्रीम गर्ल को बताया, ‘बासी इडली’; गुस्से में मारने दौड़ पड़े थे एक्टर
आज का राशिफल
X