ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर का खुलासा- सलमान खान की फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी छेड़छाड, अनुपम खेर ने की थी मदद

यौन हिंसा या छेड़छाड़ ऐसी घटना है, जिससे हर भारतीय महिला को कभी ना कभी दो-चार होना पड़ा है।

Author April 30, 2017 6:39 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। स्वरा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जिसके साथ यौन शोषण किया जाता है। स्‍वरा ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो की प्रमोशन के दौरान वो गुजरात गईं थी। गुजरात के शहर राजकोट में सलमान खान को देखने एयरपोर्ट पर हजारों की भीड़ जमा थी। विमान की लैडिंग के बाद जब दूसरी कास्ट के साथ स्वरा भी एयरपोर्ट  से बाहर निकल रही थी। तभी उन्होंने महसूस किया कि किसी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है। हालांकि उस समय वहां सिक्योरिटी मौजूद थी लेकिन भीड़ को काबू में करना मुश्किल में हो रहा था।

बाद में अनुपम खेर ने उन्हें कार में बैठा कर वहां से निकाला। स्वरा कहती हैं कि यौन हिंसा या छेड़छाड़ ऐसी घटना है, जिससे हर भारतीय महिला को कभी ना कभी दो-चार होना पड़ा है। यह हमारे समाज का ऐसा गंदा चेहरा है, जिसे छुपाया नहीं जा सकता। मुझे लगता है कि दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं है, खासकर भारत जहां आप किसी पुरुष द्वारा छेड़छाड़ का शि‍कार नहीं होते हैं।’ इसके बाद स्वरा कहती हैं कि महिला कलाकार होने के नाते आपको हमेशा सचेत रहना पड़ता है। फिल्म ‘रांझणा’ में होली वाले सीन की शूटिंग के दौरान भीड़ से बचाने के लिए प्रडोक्शन टीन को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। ऐसी घटनाओं को याद करती हुई स्वरा कहती हैं कि यही कारण है कि अनारकली ऑफ आरा के किरदार से मैं जुड़ पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App