ताज़ा खबर
 

बिहार में बढ़ते कोरोना मामलों पर बोलीं स्वरा भास्कर- ‘सिर्फ लॉकडाउन से काम नहीं चलेगा’, आईं ट्रोल्स के निशाने पर

देश में पिछले 24 घंटे में (एक दिन) में अब तक के सबसे अधिक 38902 मामले सामने आए। वहीं, 543 लोगों की मौत हो गई।

Swara Bhaskar trolled bihar, bihar coronavirus cases, bihar news,बिहार में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर बिहार सरकार को स्वरा भास्कर ने आगाह किया है।

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने चिंता जाहिर की है। एक्ट्रेस ने इस बाबत एक ट्वीट किया और राज्य सरकार से कोविड टेस्टिंग की रफ्तार बढ़ाने की बात कही। एक्ट्रेस ने कहा कि सिर्फ लॉकडाउन से काम नहीं चलेगा। दरअसल बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 24 हजार के पार चली गई है।

स्वरा भास्कर ने बिहार सरकार को इसकी तरफ ध्यान दिलाते हुए कहा कि बिहार कोविड पॉजिटिव हॉटस्पॉट बन चुका है। स्वरा ने ट्वीट किया देश में सबसे कम परीक्षण दर के बावजूद, बिहार उन राज्यों में शामिल है, जहां हर रोज अधिकांश मामले आ रहे हैं। बिहार में ज्यादा जांच की जरूरत है। स्वरा ने आगे कहा कि बिहार को सिर्फ लॉकडाउन नहीं बचा सकता, जांच की रफ्तार को बढ़ाइए! स्वरा ने इसके साथ हैशटैग दिया-टेस्टिंग बढ़ाइए, बिहार बचाइए।

स्वरा के इस ट्वीट के बाद उनको यूजर्स काफी ट्रोल कर रहे हैं। लोग जवाब में देश में कोरोना के अधिकांश मामलों वाले राज्यों के आंकड़े दे रहे हैं। तो कोई कह रहा है कि बिहार में चुनाव है इसलिए बोल रही हैं। एक यूजर ने लिखा, पनौती हो आप। बिहार में चुनाव आने वाला है इसलिए बिहार के बारे में बोल रहे हो। बिहार की जनता को मुंबई का पता है क्या हाल है। जियो का सिम ऑनलाइन सब दिखा देता है। घबराओ मत पनौती फिर हारेगी इस बार।

एक ने एक्ट्रेस को घेरते हुए लिखा, स्वरा ने MBBS पूरा कर लिया है। वह अब कोविड-19 एक्सपर्ट बन गई है। भगवान का शुक्र है कि वह भारतीय आर्मी को निर्देश नहीं दिया कि वह लद्दाख और अरुणाचल में कैसे लड़े।


एक यूजर ने देश में कोरोना के आंकड़ों को शेयर करते हुए लिखा, दीदी महाराष्ट्र अधिक सफर कर रहा है। कृपया उसपर भी ध्यान केंद्रित करें। वहीं एक ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा, अरे कोई नीतीश जी को जगाओ। बोलो आराम का वक्त खत्म हुआ, अब कुछ काम भी कर लो या साहब के पदचिन्हों पे चल रहे हो?

बता दें, पिछले 24 घंटे में (एक दिन) में अब तक के सबसे अधिक 38902 मामले सामने आए। वहीं, 543 लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग की तरफ से कहा गया कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 10,77,618 पहुंच गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब बचपन में अमिताभ बच्चन ने पिता से मांगे गन को इस वजह से नहीं लगाया कभी हाथ, जानिए पूरा किस्सा
2 केआरके का 5 लाख रुपए नहीं लौटा पाईं पायल रोहतगी, सील होगा घर; एक्टर के दावे पर भड़कीं एक्ट्रेस
3 विलेन के रोल में देख परिवार वालों ने रंजीत को निकाल दिया था घर से बाहर, जानिये वजह
राशिफल
X