ताज़ा खबर
 

‘बोलने दे, तकलीफ हुई है बेचारों को’, Swara Bhaskar ने Bjp के लिए किया ट्वीट, लोग उड़ाने लगे मजाक

Swara Bhaskar Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीजेपी की जीत पर एक ट्वीट किया है। जिसके बाद लोग उनका ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Author Updated: May 26, 2019 10:13 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस/@swara bhaskar instagram)

Swara Bhaskar Trolled After Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम 23 मई को सामने आ गए हैं। भारत की जनता ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को अपना प्रधानमंत्री चुना है। बीजेपी की अगुवाई में एनडीए को 350 से भी ज्यादा सीटें मिली हैं। बीजेपी की जीत पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बीजेपी की जीत के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के चलते सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा- ये एक नई शुरूआत के लिए। हैशटैग भारत। पहली बार किसी आतंक की आरोपी को पार्लियामेंट भेज रहे हैं। अब पाकिस्तान पर कैसे हमला करेंगे? इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने सोचने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

स्वरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- कोई ट्रोल नहीं करेगा, कोई कुछ नहीं बोलेगा इसे, बोलने दो, तकलीफ हुई है बेचारों को। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप बताइए कन्हैया कुमार का क्या। परेशान मत होइए आपका भविष्य भी अंधकार में ही है। एक यूजर ने लिखा- लगता है यहां कुछ जलने की बू आ रही है, बू भी आएगी वो भी 5 सालों तक।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट के जरिए भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधा है। साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है और उन्होंने कांग्रेस के दिग्विजय सिंह को भारी मतों के अंतर ने हराया है। साध्वी को जहां 8 लाख से भी ज्यादा वोट मिले हैं तो वहीं दिग्विजय को 5 लाख वोट मिले। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा मालेगांव बम विस्फोट केस में आरोपी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Election Results 2019: ‘धरम जी को अब टंकी पर चढ़ने की जरूरत नहीं’, Hema Malini के इस ट्वीट पर लोग ले रहे जमकर मजे
2 Election Results 2019: बॉयफ्रेंड पर लग चुका है रेप का आरोप, बड़े मार्जिन से जीतीं एक्ट्रेस Nusrat Jahan
3 PM Narendra Modi Movie Review, Box Office Collection: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को देखकर विवेक ओबरॉय के फैन्स बोले- ‘आप ही इस फिल्म..’