पद्म पुरस्कार आता ही होगा- कंगना के ‘भीख में मिली आज़ादी’ वाले बयान का एक्टर ने किया सपोर्ट तो स्वरा भास्कर ने ली चुटकी

एक्टर विक्रम गोखले ने कहा- ‘कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में स्वतंत्रता मिली।’

Swara Bhaskar, Kangana Ranaut, Swara Bhaskar, Entertainment News
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक्टर विक्रम गोखले के बयान पर ली चुटकी (फोटो सोर्स- स्वरा इंस्टा, इंडियन एक्सप्रेस)

पिछले दिनों कंगना रनौत के एक बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। कंगना के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान का अब एक्टर विक्रम गोखले ने भी समर्थन किया है। ऐसे में एक्टर द्वारा कंगना को दिए गए सपोर्ट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी चुटकी ली है।

एक्टर विक्रम गोखले ने कहा- ‘कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में स्वतंत्रता मिली। यह हमें दी गई। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दे दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बने रहे।’

एएनआई द्वारा किए गए ट्वीट पर एक्टर के इस बयान की जानकारी दी गई। जिसे एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और साथ में चुटकी लेते हुए कहा- ‘पद्म पुरस्कार आता ही होगा।’ ज्ञात हो कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

कई लोगों ने इस दौरान कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘बुरी भाषा बोलने के लिए पद्म सम्मान प्राप्त हो रहा है।’ बता दें, टाइम्स नाऊ के समिट 2021 में कंगना रनौत ने ‘आजादी’ को लेकर विवादित बयान दे डाया था। ऐसे में स्वरा भास्कर से लेकर पूर्व आईएएस और कई कांग्रेस नेता बीजेपी और कंगना पर भड़कते दिखे थे।

कंगना ने इस इवेंट में कहा कि ‘आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है?’ कंगना ने एंकर नाविका कुमार के सामने कहा- ‘1947 में मिली आज़ादी भीख थी, असली आज़ादी 2014 में मिली।’

क्या बोली थीं कंगना रनौत: कंगना ने अपने बयान में कहा था- ‘सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।’

कंगना के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की नेशनल एक्जिक्यूटिव चेयरमैन प्रीति मेनन ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी थी। वहीं फिल्ममेकर विनोद कपाड़िया से लेकर रिटायर्ड आईपीएस विजय शंकर ने भी कंगना के इस बयान पर रिएक्ट किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
आरटीआइ के तहत सूचना मांगने की वजह बताएं: मद्रास हाई कोर्ट1975 LN Mishra Murder Case
अपडेट