ताज़ा खबर
 

कमाल राशिद खान ने “अनारकली ऑफ आरा” को बताया साल की सबसे बकवास फिल्म, पढ़िए इस पर स्वरा भास्कर का जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म "अनारकली ऑफ आरा" 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 16:47 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रामजस कालेज घटना की निंदा करते हुए कहा है कि हिंसा को किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म “अनारकली ऑफ आरा” 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। टीजर खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने रिलीज किया था। मालूम हो कि सोनम स्वरा की अच्छी दोस्त हैं। आज फिल्म की तीन नए पोस्टर भी रिलीज किए गए। ये पोस्टर्स खुद जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए। करण ने फिल्म की काफी तारीफ भी की। हालांकि शायद करण का फिल्म की तारीफ करना केआरके यानि कमाल राशिद खान को पसंद नहीं आया। करण के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कमाल ने लिखा- करण जौहर सर केआरके के मुताबिक यह फिल्म कोई फ्लॉप या बेकार नहीं होगी, बल्कि यह साल की एक सुपर डुबर बकवास फिल्म होगी।

हालांकि स्वरा ने कमाल राशिद खान के इस ट्वीट का अपने ही अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा- कुछ लोगों की गाली कॉम्प्लिमेंट होती है। थैंक्स कमाल राशिद खान जिस तरह की अश्लीलता आपने मचाई है वह एक तरह से आपका कैरेक्टर सर्टिफिकेट है। मैं आपकी तारीफ करती हूं। मालूम हो कि कमाल राशिद खान खुद को फिल्म क्रिटिक बताते हैं और वह अक्सर फिल्मों और बॉलीवुड स्टार्स के बारे में कुछ न कुछ ऊट-पटांग बयान देकर चर्चा में बने रहते हैं। केआरके बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी रह चुके हैं हालांकि वह शो जीतने में कामयाब नहीं रहे थे। केआरके ने देशभक्त नाम से एक फिल्म भी बनाई थी जो कि सुपरफ्लॉप रही थी।

हाल ही में उन्होंने कमल हासन को निशाना बनाया था। कर्नाटक संगीत के संगीतकार एम बालामुरालीकृष्णा के निधन पर कमल ने ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए। एक्टर ने लिखा 81 साल के महागुरु डॉक्टर बालामुराली ने करोड़ों लोगों को अपने संगीत के जरिए सम्मोहित किया है। तकनीक का धन्यवाद जिसकी मदद से उनकी मौत के बाद भी उनकी आवाज शांत नहीं होगी। प्रणाम गुरुजी और आपकी आत्मा को शांति मिले। जहां एक तरफ पूरा देश एक महान संगीतकार के दुख में डूबा हुआ था। वहीं केआरके ने लाइमलाइट में बने रहने के लिए इसे एक मौके के तौर पर देखा। इसके जरिए उन्होंने कमल को अपमानित करने का एक रास्ता ढूंढ लिया। बालामुरालीकृष्णन के ऊपर किए गए कमल के ट्विट का जवाब देते हुए केआरके ने लिखा- चाय कम पानी। मेरे पास ट्विटर पर आपसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं।