ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर ने ‘वीरे’ के बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल मैसेज, सोनम को दिया था सबसे खास तोहफा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर अपकमिंग फिल्म 'संजू' में नजर आएंगी। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Swara Bhaskar and sonam kapoor, sonam kapoor birthday, gift of swara bhaskar is most special to me said sonam kapoor, sonam kapoor age, swara bhaskar, jansatta, entertainment newsसोनम कपूर और स्वरा भास्कर।

सोनम कपूर आज 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सोनम के जन्मदिन पर उनके कई सारे दोस्त सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सोनम कपूर की दोस्त और अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल मैसेज शेयर किया है। स्वरा ने लिखा, जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, सोनम कपूर ‘रांझणा’ में बहन, ‘वीरे दी वेडिंग’ में ‘वीरे’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ से हम एक दूसरे को जानते हैं। शुक्रिया हमेशा मेरी केयर करने के लिए। बहुत सारा प्यार और बधाई। मैं वहां पर नहीं हूं इसके लिए सॉरी। स्वरा भास्कर को ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन के लिए ट्रोल किया गया था तो सोनम कपूर ने जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि लोगों को उसे ट्रोल करने में काफी अच्छा लगता है। उसका अपना एक विचार है और उसका अपना नजरिया है। मुझे लगता है कि लोग इस तरह से अपना प्यार दिखाते हैं, क्योंकि हर एक नफरत में एक साइड प्यार भी होता है। इसलिए स्वरा तुम्हें चाहने वाले बहुत हैं।

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने अपनी जन्मदिन की अच्छी यादें ताजा की। सोनम कपूर ने कहा, स्वरा ने मुझे एक बच्चों वाली रजाई गिफ्ट की थी जिसमें कई किताबों के पोस्टर हैं, मैं उसे बच्चों की तरह प्यार करती हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ में नजर आएंगी। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की भी शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर की शादी की तारीख मार्च के महीने की निकली थी, हालांकि स्वरा भास्कर के भाई ईशान भी उसी दिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे, जिसके कारण अनिल कपूर और संगीता कपूर ने सोनम की शादी की तारीख को आगे खिसका दिया था क्योंकि स्वरा भास्कर ने अनिल कपूर से शादी की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए रिक्वेस्ट किया था और अनिल ने उनकी बात मान ली थी।

Deepika padukone, deepika day out with mom ujjala, deepika for shopping with mom ujjala, deepika buying jwellery in bandra, deepika padukone and mum ujjala in mumbai, deepika padukone in light summer pink anarkali, deepika ranveer wedding bells ringing, entertainment news, bollywood news, television new, entertainment news, bollywood news, television news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 माधुरी दीक्षित संग की गई फिल्म के बारे में ऋषि कपूर ने बताई दिलचस्प बात, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब
2 फरहान ने अंग्रेजी में लिखी कविता तो फैन ने मांगा हिंदी अनुवाद, मदद को यूं आगे आए जावेद अख्तर
3 ‘वायरल संसेशन’ संजीव को मिला सलमान खान से मिलने का मौका, ’10 का दम’ में भी एंट्री मारेंगे ‘डांसिंग अंकल’!
यह पढ़ा क्या?
X