ताज़ा खबर
 

दर्शकों को पसंद आ रहा है स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर, यूट्यूब पर छाई है वीडियो

अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाने वाले स्वरा भास्कर जल्द फिल्म अनार कली ऑफ आरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाने वाले स्वरा भास्कर जल्द फिल्म अनार कली ऑफ आरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अविनाश दास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि स्वरा भास्कर की फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म की कहानी बिहार के छोटे से गांव आरा की रहने वाली एक डांसर और सिंगर अनारकली की है।यह फिल्म समाज के संवेदनशील विषय को छूती है। यह छोटे शहरों में होने वाले सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर है।

फिल्म में स्वरा ने इंप्रेसिव अंदाज में अनारकली के किरदार को निभाया है। वो अपने किरदार की फील को बनाए रखती हैं। वो एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है, वह मजबूत और जरूरत पड़ने पर अपने लिए खड़ा होना जानती है।

ट्रेलर की शुरुआत अनारकली के लाइट हार्ट मोमेंट से होती है जिसे डबल मीनिंग की डीवा के नाम से जाना जाता है। जब डीवा गाती हैं तो लोग हूटिंग और चीयर करते हुए दिखते हैं। लोग उससे फ्लर्ट करते हैं और फिर आता है एक जोरदार चांटा। पुलिस की उपस्थिती में एक आदमी (संजय मिश्रा का किरदार) जो अनारकली को चीयर करने के लिए स्टेज पर पहुंचता है और उसे जबर्दस्ती छूने की कोशिश करता है।

हालांकि पुलिस ऑफिसर जोकि गाने को एंज्यॉय कर रहा होता है अनारकली को गिरफ्तार कर लेता है। इसके बाद अनारकली शहर के अमीर आदमी के खिलाफ न्याय पाने के लिए खड़ी हो जाती है और अपनी आभा खो देती है। वो शक्तिशाली लोगों से मिली रिश्वत को लेती है और मुंह पर कहती है कि वो पीछे नहीं हटने वाली है। हर किसी को ट्रेलर देखकर अंदाजा हो जाएगा कि यह एक गायिका के न्याय की लड़ाई है।

वीडियो : ऑस्कर अवॉर्ड: 5 फन फैक्ट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App