ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा के तीन सीन लीक, फिल्म से हटाए गए सीन हुए लीक

शाहिद कपूर की फिल्म उड़ता पंजाब, पार्च्ड, कबाली जैसी फिल्मों के बाद अब स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा भी पाइरेसी की शिकार हो गई है।

स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

शाहिद कपूर की फिल्म उड़ता पंजाब, पार्च्ड, कबाली जैसी फिल्मों के बाद अब स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा भी पाइरेसी की शिकार हो गई है। इस फिल्म के कुछ डिलीटेड सीन 28 फरवरी को इंटरनेट पर आ गए थे। फिल्म की सीन लीक होने की खबर पर डायरेक्टर अविनाश दास ने बताया, यह दुख की बात है। अब मुझे डर है कि कहीं फिल्म भी रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक ना हो जाए। अगर उड़ता पंजाब की सेंसर कॉपी लीक हो सकती है तो इस फिल्म के लिए खतरा है।

उन्होंने कहा, मुझे पहले इस बारे में कोई खबर नहीं थी। जब आपने बताया तो पता चला कि ऐसा कुछ हुआ है। अब मैं देखता हूं कि आगे क्या किया जा सकता है। फिल्म की फुटेज तक कई लोगों की पहुंच होती है। इन्हीं में से किसी ने यह काम किया होगा।

बता दें कि लीक हुए वीडियो में तीन सीन हैं। एक पंकज त्रिपाठी का सीन है, एक सीन स्वरा भास्कर का है जिसमें उनकी पीठ नजर आ रही है। लीक हुआ तीसरा सीन संजय मिश्रा का है जिसमें वह स्वरा भास्कर से जबर्दस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी बिहार के छोटे से गांव आरा की रहने वाली एक डांसर और सिंगर अनारकली की है।यह फिल्म समाज के संवेदनशील विषय को छूती है। यह छोटे शहरों में होने वाले सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर है। फिल्म में स्वरा ने इंप्रेसिव अंदाज में अनारकली के किरदार को निभाया है। वो अपने किरदार की फील को बनाए रखती हैं। वो एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है, वह मजबूत और जरूरत पड़ने पर अपने लिए खड़ा होना जानती है।

ट्रेलर की शुरुआत अनारकली के लाइट हार्ट मोमेंट से होती है जिसे डबल मीनिंग की डीवा के नाम से जाना जाता है। जब डीवा गाती हैं तो लोग हूटिंग और चीयर करते हुए दिखते हैं। लोग उससे फ्लर्ट करते हैं और फिर आता है एक जोरदार चांटा। पुलिस की उपस्थिती में एक आदमी (संजय मिश्रा का किरदार) जो अनारकली को चीयर करने के लिए स्टेज पर पहुंचता है और उसे जबर्दस्ती छूने की कोशिश करता है।

हालांकि पुलिस ऑफिसर जोकि गाने को एंज्यॉय कर रहा होता है अनारकली को गिरफ्तार कर लेता है। इसके बाद अनारकली शहर के अमीर आदमी के खिलाफ न्याय पाने के लिए खड़ी हो जाती है और अपनी आभा खो देती है। वो शक्तिशाली लोगों से मिली रिश्वत को लेती है और मुंह पर कहती है कि वो पीछे नहीं हटने वाली है। हर किसी को ट्रेलर देखकर अंदाजा हो जाएगा कि यह एक गायिका के न्याय की लड़ाई है।

Swara Bhaskar, Sonam Kapoor, Anarkali of Aarah, Raajhna, Prem Ratan Dhan Payo, Kareena Kapoor, Swara Bhaskar and Sonam Kapoor, hindi news, entertainment, jansatta स्वरा अनारकली ऑफ आरा में बिहार की एक सिंगर का किरदार निभाते नजर आएंगी, जो डबल मीनिंग वाले सॉन्ग को गाती है। (instagram)

 

Swara Bhaskar, Sonam Kapoor, Anarkali of Aarah, Raajhna, Prem Ratan Dhan Payo, Kareena Kapoor, Swara Bhaskar and Sonam Kapoor, hindi news, entertainment, jansatta बता दें कि जैसा कि इस फिल्म का नाम है अनारकली ऑफ आरा ठीक वैसे ही इसकी कहानी भी है। इस पूरी फिल्म में स्वरा भास्कर आपको ग्लैमरस नहीं बल्कि एक नए लुक में नजर आएंगी। जी हां, वे अनारकली लहंगा पहने हुए नजर आने वाली है। (instagram)

 

Swara Bhaskar, Sonam Kapoor, Anarkali of Aarah, Raajhna, Prem Ratan Dhan Payo, Kareena Kapoor, Swara Bhaskar and Sonam Kapoor, hindi news, entertainment, jansatta स्वरा का अनारकली लुक अब तक की उनकी फिल्मों से काफी अलग होगा। (instagram)

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

वीडियो- हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App