ताज़ा खबर
 

भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है- कोरोना संकट के बीच बोलीं स्वरा भास्कर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

कोरोना से लड़ने के कड़े इंतजाम न होने, ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में बेड की कमी की बड़ी समस्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार केंद्र सरकार की आलोचना हो रही है। ऐसे में...

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स- इंस्टा)

कोरोना संकट बढ़ते देख स्वरा भास्कर मोदी सरकार पर बिफरती नजर आईं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि अब भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। कोरोना से लड़ने के कड़े इंतजाम न होने, ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में बेड की कमी की बड़ी समस्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार केंद्र सरकार की आलोचना हो रही है।

ऐसे में जब पत्रकार शेखर गुप्ता ने एक ट्वीट किया तो उनके उस ट्वीट का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- इंडिया को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। जब तक भारतीय अपने प्रियजनों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं! शेखर गुप्ता ने अपने पोस्ट में गुस्साते हुए लिखा था- ‘मोदी को नई टीम की जरूरत है।’ अगर पीएमओ चाहता है कि चलता रहे, बढ़ता रहे।’

स्वरा के पोस्ट को देख कर ढेरों लोगों ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। भाव्या नाम की एक यूजर ने लिखा- चलो यथार्थवादी होकर बात करते हैं। क्या आपको लगता है कि वास्तव में कोई भी सत्ताधारी पार्टी इसे बेहतर तरीके से संभाल सकती है? मैं मौजूदा स्थिति को नजरअंदाज करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन भारत का चिकित्सा ढांचा दशकों से ऐसा ही है। देश तब भी खराब स्थिति में था जब हमारे पास अलग-अलग पीएम थे। बदलाव करने में समय लगता है।

सोनिका कुमार नाम की यूजर बोलीं- योगी जी के बारे में क्या बोलेंगी आप? मैं शर्त लगाता हूं कि आप जल्द बदलने के लिए कहेंगे! कुंवर अजय प्रताप नाम के शख्स ने कहा-  2024 तक सहन करो, उसके बाद योगी जी को सहन करना है तुम्हें। हम तो बहुत खुश हैं। बाकी अपना देख लो।

कैलाश नाम के शख्स ने कहा- नहीं भारत को नई सरकार की कोई जरूरत नहीं है। देश को गवर्नमेंट के नए स्ट्रक्चर की जरूरत है। जहां गैर जिम्मेदार मंत्रियों और अधिकारियों को जवाबदेह ठहराया जा सकता है। हमें सत्ता की इस नैतिक रूप से दूषित मानसिकता से छुटकारा पाने की आवश्यकता है और इसके बजाय उन्हें याद दिलाना है कि वे देश के लोगों द्वारा चुने गए हैं।

वैभव नाम के यूजर ने स्वरा को जवाब दिया-शायद आप महाराष्ट्र के नए सीएम को लेकर भी सेम बात कह सकती हैं। दूसरी लहर के लिए महारास्ट्र जिम्मेदार था। प्रीति जोशी नाम की यूजर बोलीं- भारत को विपक्ष की आवश्यकता नहीं है, ये तो गिद्ध हैं जो देश को विफल करना चाहते हैं। बॉलीवुड पहले ही खत्म हो चुका है, देश को इसकी शर्म।

Next Stories
1 चुनाव के बाद यूपी के हर गांव में रोज मौतें हो रहीं- योगी सरकार से बोले राकेश टिकैत; की ऑक्सीजन बैंक बनाने की मांग
2 पप्पू यादव लोगों को, इंसानियत को बचाएगा- संबित पात्रा से चिल्लाते हुए बोले जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष, कहा- ‘सारा सिस्टम ढह गया’
3 कोविड से मरने वालों की फ़िक्र नहीं, 14 मरे तो राजभवन तक बेचैनी बढ़ गई- बंगाल की राजनीतिक हिंसा पर पत्रकार ने कसा तंज
यह पढ़ा क्या?
X