ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की बिगड़ी सेहत, डॉक्टर ने दी 10 दिन बेडरेस्ट की सलाह

स्वरा भास्कर के हालातों को देखते हुए माना जा रहा है कि वे अपनी आने वाली फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशंस में भी शामिल नहीं हो पाएंगी।

भारी लहंगे पहनने, अत्य़धिक काम और भाई की शादी की तैयारियों के चलते स्वरा की सेहत पर काफी फर्क पड़ा है।

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर, स्लिप डिस्क की समस्या से जूझ रही हैं। रीढ़ की हड्डी में लगी इस चोट के चलते डॉक्टरों ने उन्हें 10 दिनों का बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। माना जा रहा है कि स्वरा अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशनल इवेंट्स के लिए भी समय नहीं निकाल पाएंगी। अपने हालिया इंटरव्यू में स्वरा ने बताया कि ‘भारी लहंगे, बेहद बिज़ी शेड्यूल और अपने भाई की शादी की तैयारी के लिए की गई कड़ी मेहनत के चलते उनकी सेहत पर बहुत नकारात्मक असर पड़ा है। फ्री प्रेस जर्नल से हुई बातचीत में स्वरा ने बताया कि ये मेरे लिए निश्चित तौर पर अपनी सेहत के प्रति सावधान हो जाने का वक्त है। पिछले कई महीनों से बेहद बिजी शे़ड्यूल होने की वजह से मैं अपने शरीर को ठीक प्रकार से रेस्ट नहीं दे पाई हूं। ये शर्मनाक है कि मैं आज एक मेडिकल कंडीशन से पीड़ित हूं जिसे अक्सर बूढ़े लोगों के साथ जोड़ कर देखा जाता है।’

स्वरा भास्कर अपनी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशंस में शामिल नहीॆ हो पाएंगी।

स्वरा बॉलीवु़ड की गिनी चुनी अदाकाराओं में से है जो अपनी बात को खुलकर रखती हैं। स्वरा ने पिछले कई महीनों में समाज के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी है। खास बात ये है कि जहां बॉलीवुड के कुछ सितारे अपनी छवि बचाने की फिराक में महत्वपूर्ण मुद्दों पर बयान देने से बचते रहे हैं वहीं स्वरा ने बिना किसी संगठन या पार्टी की परवाह किए बगैर अपनी बात को बेबाकी से रखा है। उन्होंने कई बार केंद्र सरकार की नीतियों की भी आलोचना की है। हालांकि हाल ही में संजय लीला भंसाली को लिखे गए एक पत्र के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर कई लोगों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि स्वरा ने 2010 में फ़िल्म ‘माधोलाला किप वॉकिंग’ के साथ ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। स्वरा ‘नील बट्टे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’, ‘रांझणा’ और ‘लिसन.. अमाया’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर लीड रोल में नज़र आएंगे। वीरे दी वेडिंग को शशांक घोष ने निर्देशित किया है और इसे रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App