ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: स्वामी का नया खुलासा, तांत्रिक विद्या की मदद से भारत को मिसाइल अटैक से बचाया

स्वामी के बारे में यह खुलासा एक टास्क के जरिए हुआ। इस टास्क में सेलेब्स को इंडियावाले यानि मालिक कंटेस्टेंट्स के राज सुनकर बताना था कि वो किसका है।

बिग बॉस 10 के लेटेस्ट अपडेट में स्वामी ओमजी के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बिग बॉस में सुनने को मिला कि कि उन्होंने अपनी तांत्रिक विद्या से भारत को मिसाइल अटैक से बचाया था। स्वामी के बारे में यह खुलासा एक टास्क के जरिए हुआ। इस टास्क में सेलेब्स को इंडियावाले यानि मालिक कंटेस्टेंट्स के राज सुनकर बताना था कि वो किसका है। ऐसे में जब स्वामी की बारी आई तो राज सुनते ही सेलेब्स के लिए यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं था कि यह किसका हो सकता है। जैसे ही स्वामी जी का यह राज सबके सामने आया तो कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया। एक तरफ जहां स्वामी जी के खुलासे पर कंटेस्टेंट्स को हंसने का मौका मिला। वहीं रोहन मेहरा और दूसरे कंटेस्टेंट्स की बहस की वजह से बिग बॉस के घर की टेंशन थोड़ी बढ़ गई।

शो के पहले दिन बानी को टारगेट कर बहस करने वाली कॉमन मैन कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा के निशाने पर अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के रोहन मेहरा आ गए हैं। जब रोहन खाने के लिए बैठते हैं तो प्रियंका उन्हें अपने पास आकर बैठने को कहती हैं ताकि रोहन को सेलेब्स से बात करने का ज्यादा मौका ना मिले। इसके बाद रोहन की मनु के साथ बी बहस होती है इस बीच रोहन स्वामी को भी चुप रहने को कहता है। इसी बीच के बहस प्रियंका ने भी आग में घी डालने का काम किया वो बीच में रोहन को शांत कराने जाती हैं। वहीं रात में सेलेब्स को परेशान करने के विए वह हुक्म की घंटी बजाती हैं और कहती हैं कि उन्हें एक ग्लास पानी चाहिए।

शाहरुख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़

बिग बॉस से जुड़ी हर खबर के लिए क्लिक करें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Arvind Srivastva
    Oct 21, 2016 at 7:27 pm
    ये कौन नया आ गया धर्म के बाजार में.
    (0)(0)
    Reply