ताज़ा खबर
 

स्वामी ओम की वजह से बिग बॉस 10 का फिनाले होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान ?

बिग बॉस 10 के फिनाले में ओम स्वामी भी शामिल होने वाले हैं। जी हां 28 जनवरी को होने वाले फिनाले में स्वामी ओम भी मौजूद रहेंगे। सलमान खान की मर्जी के खिलाफ स्वामी ओम भी यहां आने वाले मेहमानों में से एक होंगे।

बिग बॉस 10 के फिनाले में ओम स्वामी भी शामिल होने वाले हैं। जी हां 28 जनवरी को होने वाले फिनाले में स्वामी ओम भी मौजूद रहेंगे। सलमान खान की मर्जी के खिलाफ स्वामी ओम भी यहां आने वाले मेहमानों में से एक होंगे। जी हां सलमान खान ने साफ कहा था कि वो फिनाले वाली रात प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को नहीं देखना चाहते। लेकिन इसके बावजूद शो मेकर्स ने स्वामी ओम को फिनाले के लिए इन्वाइट किया है।

शो से बाहर होने के बाद जिस तरह की बातें स्वामी ओम ने सलमान खान के लिए की हैं। उनसे मुश्किल है कि सलमान खान इस फिनाले नाइट का हिस्सा बनें। सलमान खान उन लोगों में से नहीं हैं जो स्वामी ओम की बातों को हल्के में लें। हो सकता है कि स्वामी ओम के वहां मौजूद होने पर सलमान खान ही फिनाले से अलग हो जाएं।

बता दें कि स्वामी ओम ने सलमान खान को ना केवल आईएसआई एजेंट बताया था बल्कि शो मेकर्स पर भी आरोप लगाए थे। स्वामी ओम ने दावा किया था कि शो मेकर्स कंटेस्टेंट्स को ड्रग्स सप्लाय करते हैं। स्वामी ओम ने अपनी हरकतों से सभी घरवालों को भी पागल कर दिया था। स्वामी ने रोहन मेहरा को धमकी दी थी कि वह उनका चेहरा बिगाड़ देंगे। बानी की मां के लिए भी स्वामी ने गलत बात कही थी।

शो से बाहर आने के बाद स्वामी ओम ने धमकी दी थी कि अगर उन्हें फिनाले में नहीं बुलाया जाता है तो वह फिनाले नहीं होने देंगे। स्वामी का कहना था कि वह शो मेकर्स के खिलाफ प्रदर्शन भी करेंगे। लेकिन अब लगता है कि स्वामी को यह सब करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि शो मेकर्स ने उन्हें शो में बुला लिया है। लेकिन सलमान के इसमें शामिल होने को लेकर सवाल जरूर खड़े हो गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋषि कपूर ने कहा आज के दौर के एक्टर इंस्टैंट नूडल्स की तरह हैं
2 बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का वर्ल्ड प्रीमियर
3 शाहरुख खान ने कहा- बनाना चाहता हूं डॉन 3 लेकिन फरहान के पास नहीं है कोई कहानी
यह पढ़ा क्या?
X