ताज़ा खबर
 

…जब न्यूज शो में स्वामी ओम ने राखी सावंत के साथ किया नागिन डांस, देखें वीडियो

कलर्स टीवी के सबसे विवादित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन का हिस्सा रहे स्वामी ओम न सिर्फ शो के अंदर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते सुर्खियों में बने रहे बल्कि वह शो से निकलने के बाद भी लगातार चर्चा में बने रहे।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 9:11 PM
कलर्स टीवी के सबसे विवादित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन का हिस्सा रहे स्वामी ओम न सिर्फ शो के अंदर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते सुर्खियों में बने रहे बल्कि वह शो से निकलने के बाद भी लगातार चर्चा में बने रहे।

कलर्स टीवी के सबसे विवादित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन का हिस्सा रहे स्वामी ओम न सिर्फ शो के अंदर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते सुर्खियों में बने रहे बल्कि वह शो से निकलने के बाद भी लगातार चर्चा में बने रहे। उनके अलग-अलग विवादित हरकतों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। इसके अलावा उनकी कट्टर विरोधी राखी सावंत भी बाबा पर लगातार हमले करती रहीं। बिग बॉस के 6वें सीजन का हिस्सा रहीं राखी सावंत बाबा की हरकतों को लेकर उन्हें लगातार भला बुरा कहती रहीं। उन्होंने कई वीडियोज में ये तक कहा कि यदि स्वामी ओम उनके सामने आ जाएं तो वह उन्हें उनकी हैसियत दिखा देंगी।

तमाशा तब खड़ा हुआ जब स्वामी ओम और राखी सावंत न्यूज नेशन न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में आमने-सामने आ गए। कार्यक्रम में राखी ने ओम बाबा के ऊपर अपने तीखे शब्दों के हमले शुरू भी नहीं किए थे कि बाबा अपना आपा खो बैठे और राखी सावंत को काफी कुछ कह गए। उन्होंने राखी सावंत को कई गंदी गालियां तक दे डाली और शो से जाने लगे। हालांकि क्रू के काफी समझाने पर स्वामी ओम शो पर रुके और फिर मामला ठंडा होने के बाद शो को फिर से शुरू किया गया। शो पर बाबा ने लगातार अपना चेहरा एक गेरुआ कपड़े से ढक रखा था और राखी और शो होस्ट के द्वारा पूछे जाने पर स्वामी ओम ने बताया कि उनके ऊपर हमला किए जाने पर और उनके चेहरे पर चोट पहुंचाने के बाद उन्होंने अपने दाड़ी मूंछ और केश मुंडवा लिए।

शो पर सिर्फ झगड़ा ही नहीं हुआ बल्कि ग्लैमर भी बिखेरा गया। राखी सावंत और स्वामी ओम ने शो पर डांस भी किया। राखी सावंत ने जहां 90 के दशक के गानों पर डांस किया वहीं स्वामी ओम ने बीन की धुन पर नागिन डांस गाने पर नागिन डांस किया। शो पर जब दोनों ने डांस किया तब का सीन हालांकि शो के एपिसोड से काट दिया गया लेकिन हैप्पनिंग वर्ल्ड नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपने चैनल से पोस्ट किया है। हालांकि वीडियो और ऑडियो सिनक्रिनाइज नहीं होने के चलते आपको नागिन डांस वाला सीन आपको वीडियो को 8 मिनट तक स्किप करने (आगे बढ़ाने) के बाद नजर आता है।

स्वामी ओम और राखी सावंत का डांस देखने के लिए वीडियो को 8 मिनट तक आगे बढ़ाएं।

न्यूज चैनल का यूट्यूब पर अपलोड किया गया वीडियो देखने के लिए वीडियो को क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App