ताज़ा खबर
 

‘चुप हो जा नहीं तो तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे’, जिया खान की मां राबिया ने लगाया महेश भट्ट पर धमकाने का आरोप

सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में राबिया ने कहा कि जिया की तरह ही इसे भी प्यार में फंसाया गया, शादी का वादा किया गया, पैसे हड़पे गये और सभी अपनों से उसको अलग कर दिया गया।

Jiah Khan death, mahesh bhatt, CBI, Rabia Khan on Mahesh Bhatt, Sooraj Pancholi,एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए हैं।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर नये सिरे से बहस शुरू हुई है। लोग सुशांत सिंह की खुदकुशी को हत्या की तरह देख रहे हैं और मामले में लगातार न्याय की मांग उठा रहे हैं। मामले में जांच जारी है और हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान ने एक फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह की मौत को हत्या बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। राबिया खान ने सुशांत सिंह की मौत को अपनी बेटी जिया खान की मौत को एक जैसा ही बताया है ओर कहा है कि जिया की ही तरह सुशांत की भी हत्या की गई है।

राबिया खान ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राबिया खान ने कहा है कि जिया के अंतिम संस्कार के समय फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने चुप रहने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि तुम चुप हो जाओ नहीं तो तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे। राबिया खान के मुताबिक महेश भट्ट जिया के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। उन्होंने जिया खान के बहुत तनाव में रहने की बात कही थी जिसका विरोध करते हुए मैंने कहा कि वह डिप्रेशन में नहीं थी। इस पर महेश भट्ट काफी गुस्सा हो गए और कहा कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी सुला देंगे। वहां आस-पास में जो भी लोग थे, महेश भट्ट की बात सुनकर हैरान रह गए।

रबिया ने कहा कि मैं ही वह पहली शख्स थी, जिसने सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद इसे हत्या बताया था। राबिया खान के मुताबिक सुशांत और जिया की मौत में एक समानता यह है कि दोनों के पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था।

गौरतलब है कि 3 जून 2013 में एक्ट्रेस जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद जिया की मां ने इस मौत का आरोप जिया के बॉयफ्रैंड एक्टर सूरज पंचोली पर लगाया था। इंटरव्यू के दौरान राबिया खान ने कहा कि बॉलिवुड माफिया अपनी ताकत और पैसों के दम पर आज भी सूरज पंचोली को बचाने में लगा हुआ है। फिल्म निर्माता महेश भट्ट इस माफिया का मुखौटा है।

रबिया खान ने आगे कहा कि जब मेरी बेटी 16 साल की थी तब इन्होंने (महेश भट्ट) उसे डराया और अकेला छोड़ने के लिए बोल था। वह मुंबई आकर अलग रहने लगी थी। राबिया के मुताबिक सूरज पंचोली जिया खान के साथ मारपीट करता था। उन्होंने कहा, मैं अपनी बेटी की मौत की कानूनी लड़ाई लड़ूंगी जिससे दुनियां को इन लोगों के बारे में पता चले।

सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में राबिया ने कहा कि जिया की तरह ही इसे भी प्यार में फंसाया गया, शादी का वादा किया गया, पैसे हड़पे गये और सभी अपनों से उसको अलग कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस भी गलत लोगों का साथ दे रही है।

राबिया खान ने कहा, जिया नें अपने प्यार को पाने के लिए सब कुछ किया लेकिन इन लोगों ने उसके भरोसे का गलत फायदा उठा कर मार दिया है। अब ये लोग उसे डिप्रैस्ड करार देकर अपने आप को बचाना चाह रहे हैं। पीड़ितों को यहां अपराधी बनाया जा रहा है। इन लोगों का कहना है कि हम पैसे लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं। लेकिन हम न्याय चाहते हैं।

सुशांत सिंह की मौत कारण उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को माना जा रहा है। मुंबई और बिहार पुलिस की जांच के बाद अब मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई और ईडी मिल कर इस मामले की जांच में जुटी हुईं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कहां गए पैसे, बता नहीं तो जाने नहीं दूंगा’, सुशांत के स्टाफ से सवाल-ज़वाब करती उनकी बहन-जीजा का VIDEO वायरल
2 Independence Day 2020 Songs: ‘तेरी मिट्टी’ से लेकर ‘मेरा रंग दे बसंती चोला’ तक, ऐसे देशभक्ति गीत जिन्हें सुनते ही दिल में भर जाता है जोश
3 सुशांत सिंह राजपूत एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ़्लैट की भर रहे थे ईएमआई, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई
IPL 2020 LIVE
X