ताज़ा खबर
 

दुर्गा पूजा पर सुष्मिता सेन ने बेटियों संग किया धुनुची डांस, वायरल हुआ वीडियो

सुष्मिता सेन अपनी बेटियां रिनी और अलीसाह के साथ दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर धुनुची डांस करती दिखीं और उन्होंने अपनी वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है।

Author Updated: October 17, 2018 5:41 PM
दर्गा पूजा के अवसर पर सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों के साथ धुनुची डांस किया

मिस वर्ल्ड रह चुकी सुष्मिता सेन एक स्वतंत्र महिला हैं और अपनी जिंदगी अपने तरह से जीना पसंद करती हैं। वह एक सिंगल मदर और यह बात उनकी लोगों को और अधिक उनके प्रति सम्मान बढ़ाती है। उनकी दो बेटियां हैं- रिनी और अलीशाह और यही कारण है कि वह हर छोटी लड़की को प्रेरित करती है। इंस्टाग्राम पर उनके बहुत बड़ी मात्रा में फॉलोवर हैं क्योंकि वह अपनी फिटनेस के लिए भी बहुत प्रसिद्ध हैं और इंस्टाग्राम पर वह अपनी फिटनेस वीडियो डालती हैं।

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन की वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि वह दुर्गा पूजा के इस अवसर को पूरे दिल से मना रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी प्यारी बेटियों के साथ एक पंडाल की यात्रा के बारे में कई कहानियों को साझा किया जिनमें वो अपनी दोनों बेटियों के साथ दिखीं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही शानदार तरीके से धुनुची डांस करते हुए दिखीं। उनकी बेटियां रिनी और अलीशाह भी उनके साथ डांस करते दिखी। तस्वीर देखें:

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियां रिनी और अलीशाह के साथ अपने डांस की वीडियो भी शेयर की है और ऐसा डांस आपने कभी देखा नहीं होगा। ये वीडियो बहुत ही बेहतरीन हैं और वीडियो को देखकर ऐसा पता लग रहा है कि सुष्मिता सेन और उनकी बेटियां डांस करते हुए कितनी खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Simi Garewal Birthday: सिमी ग्रेवाल ने दिया था बॉलीवुड का पहला न्यूड सीन, शशि कपूर भी हुए थे न्यूड
2 Exclusive: ‘बधाई हो’ में आसान नहीं था अधेड़ उम्र की प्रेग्नेंट बनना, नीना गुप्ता ऐसे हुईं राजी
3 Badhaai Ho Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है ‘बधाई हो’!
ये पढ़ा क्‍या!
X