ताज़ा खबर
 

सुष्मिता सेन ने पोस्ट किया बेटी रेने का वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे लोग

गौरतलब है सुष्मिता सेन ने 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। वह पहली भारतीय महिला थीं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया।

सुष्मिता सेन सिर्फ 25 साल की थीं, जब उन्होंने शादी नहीं करने का और बच्चा गोद लेने का फैसला किया।

सुष्मिता सेन दो खूबसूरत सी बेटियों की मां हैं और वह अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता ने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उनकी बड़ी बेटी रेने ने चार्टब्सटर सॉग हैलो गाना गाया। सुष्मिता ने एक पिक्चर कॉलाज शेयर किया और उसके बैकग्राउण्ड में उनकी बड़ी बेटी की आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो में रेने की आवाज सुनने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उसकी आवाज वाकई बहुत अच्छी है। यह वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा… माई फर्स्ट लव रेने तुम जब भी गाती ​मेरा दिला पिघल जाता है और नाचते लगता है। तुम दिल से गाती हो।

गौरतलब है सुष्मिता सेन ने 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। वह पहली भारतीय महिला थीं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। सुष्मिता सेन सिर्फ 25 साल की थीं, जब उन्होंने शादी नहीं करने का और बच्चा गोद लेने का फैसला किया। इस पहली बच्ची का नाम रेने था। हालांकि उनके इस फैसले पर दुनिया ने सवाल उठाए लेकिन सुष्मिता अपने फैसले पर अडिग रहीं।

कुछ समय बाद उन्होंने एक और बच्ची को गोद लिया जिसका नाम एलिजा था। आज वह दो बच्चियों की मां हैं। वह दोनों ही बेटियों की जिम्मेदारी अच्छे से निभा रही हैं। फिलहाल सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से फिल्मी स्क्रिन से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार 2010 में बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था।

हालांकि वह एंडोर्समेंट और मैग्जीन कवर के लिए शूट करती रहती हैं। इसके अलावा सुष्मिता सेन मलीना में आयोजित साल 2016 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए बतौर जज वहां गई थी। 1994 के दौरान सुष्मिता सेन ने मिस युनिवर्स का खिताब यहीं जीता था। वहीं फिल्मों में वापसी को लेकर उनका कहना है कि वह फिल्मों में जब भी कमबैक करेंगीं तो दर्शक खुश हो जाएंगे।

 

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App