scorecardresearch

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थीं सुष्मिता सेन, लोग पूछने लगे ऐसे सवाल

सुष्मिता के एक्स को देख तमाम लोगों ने पूछा कि क्या ललित मोदी इस पार्टी में शामिल नहीं हुए।

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थीं सुष्मिता सेन, लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
सुष्मिता सेन की मां के जन्मदिन पर दिखे रोहमन शॉल

ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बीच सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आईं। दरअसल मिस यूनिवर्स की मां सुभ्रा सेन का 9 जुलाई को जन्मदिन था। बर्थडे पार्टी में रोहमन शॉल भी परिवार के साथ नजर आए। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस एक्ट्रेस से ललित मोदी को लेकर सवाल कर रहे हैं।

दरअसल सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपनी मां को बर्थडे विश किया और उन्हें बधाई देने वालों को भी शुक्रिया कहा। इस दौरान बैकग्राउंड में सुष्मिता की बेटी के साथ रोहमन बाते कर रहे थे।

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी ने भी बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सुष्मिता के एक्स को देख तमाम लोगों ने पूछा कि क्या ललित मोदी इस पार्टी में शामिल नहीं हुए।

ललित मोदी ने 14 जुलाई को ही सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया है। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वो और सुष्मिता सेन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं ललित की पोस्ट में साफ लिखा था कि एक्ट्रेस जल्द ही उनकी बेटर हाफ होने वाली हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन दोनों को ही जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

इतना ही नहीं सुष्मिता सेन को ट्रोलर्स ने गोल्ड डिगर तक कह दिया। जिसपर एक्ट्रेस ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा कि वो गोल्ड डिगर नहीं, बल्कि उन्हें डायमंड पसंद है। जो वो हमेशा खुद ही खरीदती हैं। सुष्मिता सेन ने लिखा था,”मैं सोने से भी ज्यादा चाहती हूं। मैं हमेशा से ही हीरे पसंद करती हूं और हां हमेशा खुद ही खरीदती हूं। इसके साथ ही उन्होंने प्यार देने वालें फैंस को धन्यवाद किया है। इसके अलावा ट्विटर पर भी सुष्मिता ने ललित मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”महिलाओं को ‘गोल्ड डिगर’ बुलाने की समस्याग्रस्त संस्कृति।” वहीं ललित मोदी ने भी ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कई ट्वीट्स किए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.