ताज़ा खबर
 

सुष्मिता सेन ने भारत को इस प्यारे मैसेज के जरिए दिया धन्यवाद, कहा- तुमसे करती हूं बहुत प्यार

मनीला में उस प्लैटफॉर्म को सेलिब्रेट करते हुए जो हमेशा के लिए किसी की जिंदगी बदल देता है। अपने देश में ग्लोरी लाता है और गर्व से उसका प्रतिनिधित्व करता है।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 1:41 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन। (Image Source: Instagram)

साल 1994 में सुष्मिता सेन ने भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनकर इतिहास रच दिया था। फिलीपिंस के मनीला में उनके सिर पर ताज पहनाया गया था। 18 साल की उम्र में सुष्मिता ने जज को इंप्रेस कर दिया था और भारत को गौरान्वित किया था। उसी साल ऐश्वर्या राय बच्चन ने मिस इंडिया का ताज जीता था। अब 23 साल बाद सुष्मिता एक बार फिर से मनीला लौटी हैं लेकिन इस बार जज के तौर पर। एक्ट्रेस इस साल मिस यूनिवर्स पीजेंट को जज करने वाली हैं। मनीला पहुंचकर उन्होंने एक बार फिर से उस स्टेज पर रैंप वॉक की जिसने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी थी। सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो उसी स्टेज पर एक बार फिर से वॉक कर रही हैं। काले रंग के जंपसूट के साथ सुष्मिता ने लाल रंग का जैकेट पहना है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- तुम्हारे लिए भारत। आज जज ब्रीफिंग से पहले मुझे मेरे सभी को-जज मिल गए। मनीला में मिस यूनिवर्स 2016 का स्टेज। मनीला में उस प्लैटफॉर्म को सेलिब्रेट करते हुए जो हमेशा के लिए किसी की जिंदगी बदल देता है। अपने देश में ग्लोरी लाता है और गर्व से उसका प्रतिनिधित्व करता है। मेरे को-जज ने भी डांस किया और वॉक की। और मैंने तुम्हें दिल में लेकर एक आखिरी बार उस स्टेज पर वॉक की। मैं तुम्हें सेलिब्रेट करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। धन्यवाद भारत। मिस यूनिवर्स 1994।

वहीं वीडियो में पूर्व विश्व सुंदरी बोल रही हैं- यह वही है। वो स्टेज जिसने 23 साल पहले मेरी जिंदगी बदल दी थी। जहां भारत ने इतिहास रचा था। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात होती है। इस स्टेज पर आखिरी बार चलते समय मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं। यह तुम्हारे लिए है भारत। मिस यूनिवर्स 2016 जहां एक लड़की की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पहली महिला हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। उन्होंने आज से 23 साल पहले 1994 में यह खिताब जीता था। अब इस चक्र को पूरा करते हुए वह 65वें मिस यूनिवर्स खिताब के चयन के लिए जज पैनल का हिस्सा बनेंगी।

 

देखिए शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App