ताज़ा खबर
 

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी रेनी के 18वें बर्थडे की तस्वीरें की शेयर, आपने देखीं?

18 साल की हुईं सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी। एक्ट्रेस ने दी ग्रांड बर्थडे पार्टी।

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी ने मनाया अपना 18वां जन्मदिन।

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी ने हाल ही में अपना 18वां जन्मदिन मनाया है। यह मौका पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन के लिए काफी खुशी वाला था। एक्ट्रेस दो लड़कियों की सिंगल मदर हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी बेटी के बर्थडे की ग्रांड पार्टी दी थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं जिसमें रेनी के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। अपने हाथ में वाइन का ग्लास लिए हुए अपनी बेटी के साथ सुष्मिता सभी तस्वीरों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज में मां और बेटी की यह जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो को कैप्शन दिया है- हम 18 के हो गए। आविर्भाव की एक रात। मेरी दुबली पतली सी पहला प्यार कल 18 साल की हो गई। कल ही मैं 18 साल की मां बन गई। यह काफी अच्छी यात्रा थी। हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी रेनी शोना, वयस्क बनने में आपका स्वागत है। भगवान आपकी जिंदगी हमेशा अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और साहस से भरे। आप महान संतुलन की मदद से जिंदगी में आने वाली उन मुश्किलों में भटकने से बचें। उन सब को लेकर आना रेनस्टर। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मां चीयर्स। ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए सुष्मिता काफी हॉट लग रही हैं। वहीं उनकी बेटी रेनी ने पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों पोज देते समय काफी खुश लग रहे हैं।

एक्ट्रेस के फैन क्लब ने भी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। जिनकी मदद से आपको एक्ट्रेस की दोनों बेटियों रेनी और आठ साल की अलीशा की तस्वीर देखने को मिलेगी। इसमें भी तीनों बार काउंटर पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। सुष्मिता जब 25 साल की थीं तब उन्होंने अपनी पहली बेटी रेनी को गोद लिया था। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया।

कुछ दिनों पहले सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही थीं। सुष्मिता इस वीडियो में एक बड़े से हॉल में डांस कर रही हैं। वहीं उनकी दोनों बेटियां उनके डांस मूव्स को फॉलो कर रही हैं। सुष्मिता इस दौरान सेंटर स्प्लिट कर रही हैं वहीं उनकी दोनों बेटियां अलीशा और रेनी उनके ठीक पीछे पोजिशन बनाए डांस कर रही हैं और अपनी मम्मा को फॉलो कर रही थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App