ताज़ा खबर
 

सुष्मिता सेन ने खोला राज, बताया- क्यों सलमान खान और वे अभी तक हैं सिंगल

एक फैशन-शो में शो-स्टॉपर बनीं सुष्मिता से जब पूछा गया कि वो शादी के बंधन में क्यों नहीं बंध रहीं, तो सुष्मिता ने बिना झिझके हंसते हुए कहा कि वह जानती थी कि उनसे यही सवाल पूछा जाएगा।

Author Updated: August 26, 2016 9:56 AM
अभिनेत्री सुष्मिता सेन

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की शादी कब होगी, यह ऐसा सवाल है जो अकसर ही मीडिया और सलमान के फैंस उनसे पूछते हैं लेकिन सलमान कभी इसका जवाब साफ-साफ नहीं देते। सलमान की शादी के सवाल का जवाब अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने दिया है। एक फैशन-शो में शो-स्टॉपर बनीं सुष्मिता से जब पूछा गया कि वो शादी के बंधन में क्यों नहीं बंध रहीं, तो सुष्मिता ने बिना झिझके हंसते हुए कहा कि वह जानती थी कि उनसे यही सवाल पूछा जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनसे और सलमान से शादी का सवाल हमेशा पूछा जाता है। सुष्मिता ने बड़ी बेबाकी से कहा कि वह और सलमान सिंगल होने को सेलिब्रेट करते हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान या वह खुद इसलिए सिंगल नहीं है कि उन्हें जीवनसाथी नहीं मिला बल्कि वह दोनों अपनी मर्जी से अकेले हैं। वैसे सुष्मिता ने ये सही कहा कि सलमान या उनके चाहने वालों की कमी नहीं थी। बस बात नहीं बन सकी।

बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान जल्द ही कथित गर्लफ्रेंड यूलिया से जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अभी तक सलमान खान और यूलिया ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर नहीं बोला है। यूलिया ने हाल ही में सलमान खान से शादी पर कहा था कि वे दोनों केवल दोस्त हैं, दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं। यूलिया एक स्पाई मैगजीन से बात कर रही थीं। अब उनसे सलमान से जुड़े सवाल पूछना तो लाजमी ही था। तो जब रिपोर्टर ने उनसे उनकी शादी और रिश्ते पर सवाल किया तो यूलिया ने साफ कहा कि वो दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

Read Also: सलमान खान से शादी पर बोलीं यूलिया, हम केवल दोस्त हैं..दोस्त मतलब दोस्त, प्यार नहीं

रोमानिया की मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी यूलिया ने कहा, हम दोस्त हैं, दोस्त मतलब दोस्त प्यार नहीं। इस पर और बात करते हुए यूलिया ने कहा, सब कुछ सही समय पर होता है, ना पहले और ना ही बाद में इसके अलावा जो भी हो रहा है वो अटकलबाजी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दुनिया की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं एक्ट्रेस में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण
2 गुड़गांव में परफॉर्म नहीं करेंगे आतिफ असलम
3 ब्रिटनी की बायोपिक जल्द आएगी टीवी पर