scorecardresearch

बॉयफ्रेंड के साथ वैकेशन मनाने पहुंची सुष्मिता सेन? ललित मोदी के एक कमेंट ने खोली पोल

ललित मोदी ने कुछ दिनों पहले ही सार्डिनिया के टूर की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। अब सुष्मिता के पोस्ट पर उनका ऐसा कमेंट करना फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर रहा है।

बॉयफ्रेंड के साथ वैकेशन मनाने पहुंची सुष्मिता सेन? ललित मोदी के एक कमेंट ने खोली पोल
ललित मोदी और सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वैकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। जिसपर उनके कथित बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने कमेंट किया है। ललित मोदी ने बेशक एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया था, लेकिन सुष्मिता ने इस बारे में अब तक खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन ललित मोदी के एक कमेंट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों साथ में वैकेशन पर गए थे।

दरअसल सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो शिप से पानी में जाती दिख रही हैं। इस वीडियो पर ललित मोदी ने कमेंट करते हुए लिखा,”सार्डिनिया में हॉट लग रही हो।” एक्ट्रेस की पोस्ट पर ललित मोदी के ऐसा लिखने के बाद यूजर्स के कमेंट्स की बाड़ आ गई। एक यूजर ने लिखा कि आप क्या बताने की कोशिश कर रहे हो कि वो सार्डिनिया में आपके साथ थीं।

क्या ललित मोदी संग वैकेशन पर थीं एक्ट्रेस?

बता दें कि ललित मोदी ने कुछ दिनों पहले ही सार्डिनिया के टूर की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। अब सुष्मिता के पोस्ट पर उनका ऐसा कमेंट करना फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि दोनों एक साथ वैकेशन पर गए थे। क्योंकि सुष्मिता ने अब तक ललित मोदी संग रिलेशनशिप को लेकर ठीक से जवाब नहीं दिया है तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। एक्ट्रेस ने अब तक ललित मोदी की बात पर पूरी तरह से हां कहा है और न ही इस बात को नकारा है।

आपको बता दें कि 14 जुलाई को ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि वो और सुष्मिता सेन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस को खुद की बेटर हाफ बताते हुए ललित मोदी ने इशारा करते हुए लिखा था कि वो जल्द ही एक साथ सेटल होने वाले हैं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। लोगों ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद दोनों ने ही अपने रिएक्शन दिए। ललित मोदी ने कहा कि अभी शादी हुई नहीं है और बाकी बातों को लेकर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा। वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता सेन ने बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा कि वो अपने जीवन में खुश हैं और न ही उनकी शादी हुई है और न सगाई। इसके बाद सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन उनकी बहन जो करेगी सोच समझकर करेगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट