ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘मैं हूं ना’ के 12 साल पूरे, फराह खान ने कहा- सुष्मिता सेन आज भी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस

बॉलीवुड की तमाम दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का कहना है कि उनकी पसंदीदा अदाकारा अब भी पूर्व मिस यूनीवर्स सुष्मिता सेन हैं।

Author मुंबई | April 30, 2016 2:52 PM
मैं हूं ना के 12 साल पूरे, फराह खान ने ट्वीट कर सुष्मिता सेन को बताया फेवरेट एक्ट्रेस।

बॉलीवुड की तमाम दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का कहना है कि उनकी पसंदीदा अदाकारा अब भी पूर्व मिस यूनीवर्स सुष्मिता सेन हैं। बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ के 12 साल पूरे होने के मौके पर फराह ने फिल्म के मुख्य कलाकार सुपरस्टार शाहरूख खान और सुष्मिता सेन की सराहना की। फराह ने ट्विटर पर सुष्मिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मेरी पंसदीदा अदाकारा सुष्मिता सेन… सबसे खूबसूरत शिक्षिका… “मैं हूं ना” के 12 साल पूरे…।”

सुष्मिता ने फराह की इस फिल्म में केमिस्ट्री प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी। फराह ने लिखा, “पहला प्यार हमेशा खास होता है…यह फिल्म हमेशा मेरे लिए खास रहेगी..।” फराह ‘मैं हूं ना’ के अलावा फिल्म ‘ओम शांति ओम’, ‘तीस मार खान’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का भी निर्देशन कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App