ताज़ा खबर
 

पांच साल बाद सुष्मिता सेन  की वापसी

सुष्मिता पिछली बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘निर्बाक’ में दिखीं थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। वहीं बॉलीवुड की फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में सुष्मिता सेन दस साल पहले नजर आई थी। इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी थे।

Author Published on: June 5, 2020 2:17 AM
सुष्मिता पिछली बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘निर्बाक’ में दिखीं थी।

विश्व सुंदरी से अभिनेत्री बनीं सुष्मिता सेन पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही डिज्नी-हॉटस्टार की सीरीज ‘आर्या’ में नजर आएंगी। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों की परवरिश के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था। अब उनकी बेटियां थोड़ी समझदार हो गई हैं इसलिए उन्होंने पर्दे पर वापसी करनी की सोची है। हाल ही में

सुष्मिता ने ‘आर्या’ सीरीज से जुड़े कुछ टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं। इस टीजर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आपने बुलाया और हम चले आए।’ एक अन्य टीजर में सुष्मिता रस्सी पर वर्कआउट करती दिख रही हैं जिसे उन्होंने ‘न्यू होम, न्यू रोप्स’ कैप्शन दिया है। ‘आर्या’ सीरीज के निर्देशक और लेखक राम माधवानी ने बताया कि यह सीरीज डच सीरीज ‘पेनोजा’ की रीमेक है। इसका ट्रेलर 5 जून को रिलीज किया जाएगा।

मालूम हो कि सुष्मिता पिछली बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘निर्बाक’ में दिखीं थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। वहीं बॉलीवुड की फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में सुष्मिता सेन दस साल पहले नजर आई थी। इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी थे।

जिंदगी से काफी प्रभावित हूं : शूजित सरकार

फिल्मकार शूजित सरकार इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को लेकर खबरों में है। उनका नाम बॉलीवुड के उन निर्देशकों में शामिल है जिनकी फिल्में हटकर होती हैं। इस बारे में शूजित का कहना है कि वह सामान्य, सरल, रोजमर्रा की जिंदगी और लोगों से प्रभावित होते हैं और इसे ही बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश भी करते हैं। निर्देशक ने कहा, ‘मैं वास्तव में सामान्य, सरल, रोजमर्रा की जिंदगी और लोगों से प्रभावित हूं…फिल्म ‘विकी डोनर’ की बीजी और डॉली की जिंदादिली…. ऐसे लोग मैंने अपने आस-पास ही देखे हैं।’

उन्होंने कहा, ‘ मुझे लगता है कि मैं उन्हीं की तरह हूं, यहां तक की सोशल मीडिया पर भी। मैं उन्हें देखता हूं ….गौर करता हूं और फिल्में बनाने के लिए सामग्री जुटाता हूं।’

देशभर में सिनेमाघर बंद हैं इसी कारण ‘विकी डोनर’, ‘पीकू’, ‘अक्टूबर’ जैसी सफल फिल्में बना चुके शूजित की अगली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ जल्द ही ‘अमेजॉन प्राइम’ पर रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गंदी बात’ से लेकर ‘XXX’ तक, एकता कपूर की इन वेब सीरीज पर हुआ विवाद…
2 मस्तराम’ फेम रानी चटर्जी को 14 साल की उम्र में बदलना पड़ा था नाम, जानिये- सबीहा से कैसे बनीं रानी…
3 ‘डायरेक्टर के घर के पीछे..’ जब पहली ही फ़िल्म में नीना गुप्ता को स्विमिंग कॉस्ट्यूम में करनी पड़ी थी साइकिलिंग