ताज़ा खबर
 

101 साल की महिला के साथ सुष्मिता सेन के इस वीडियो ने जीता लोगों का दिल

दरअसल डॉटर्स डे को सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेने और अलीषा के संग बेहद खास अंदाज में मनाया। एक्ट्रेस ने पिज्जा पार्टी या फिर हैंगऑउट करने की बजाए 101 साल की बुजुर्ग महिला से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

सुष्मिता सेन।

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपने वर्कऑउट वीडियो फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसके कारण वह 101 साल की महिला के साथ लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। दरअसल डॉटर्स डे को सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेने और अलीषा के संग बेहद खास अंदाज में मनाया। एक्ट्रेस ने पिज्जा पार्टी या फिर हैंगऑउट करने की बजाए 101 साल की बुजुर्ग महिला से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

वीडियो को सुष्मिता सेन ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। वीडियो के संग एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘प्यार और आशीर्वाद। मैं भाग्यशाली हूं, जो अक्सर लोगों से मिलते हैं जानते हैं कि कैसे बिना शर्त प्यार दिखाया जाता है। शुक्रिया 101 साल की दादी मां हम जल्द दोबारा मिलेंगे।’ 20 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 9 लाख 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो को देखने के बाद फैन्स ने सुष्मिता की पोस्ट में कमेंट्स की बौछार लगा दी है। एक यूजर ने लिखा- जब मैं इसे देख रहा था तो मेरे चेहरे पर मुस्कान थी, हमेशा से आपको देखना अच्छा लगता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आप अपने स्वभान से भी बहुत सुंदर हैं। एक अन्य फॉलोवर लिखता है- दिल को छू जाने वाला और भावों से भरपूर। आपकी दोनों बेटियों को आशीर्वाद।

करियर की बात करें तो फिल्म ”मैं हूं न’ स्टार सुष्मिता सेन को बीते काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं। सुष्मिता को आखिरी बार कॉमिक फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में देखा गया था और अब कहा जा रहा है कि वह अपनी अगली फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड में वापसी को लेकर एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैं बीते डेढ़ साल से अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हूं। मुझे लगता है कि मैं मैं अपनी लाइफ के आने वाले छह महीने फिल्म को दे सकती हूं। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं तैयार हूं तो कोई अच्छी स्क्रिप्ट भी मेरे लिए तैयार है।

Bigg Boss 12: सुखविंदर, मीका के साथ भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App