ताज़ा खबर
 

‘इसके लिए हमें पहले एक-दूसरे संग..’, Aishwarya Rai संग झगड़े पर बोलीं सुष्मिता सेन

Aishwarya Rai And Sushmita Sen Fight: सुष्मिता सेन ने कई सालों के बाद ऐश्वर्या राय संग कैट फाइट को लेकर चुप्पी तोड़ी है और दोनों के रिश्ते का सच बताया है।

सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय।

Aishwarya Rai And Sushmita Sen Cat Fight: सुष्मिता सेन ने साल 1994 में ऐश्वर्या राय को मात देकर मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। कहा जाता है कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच रिश्ते शुरूआत से ही ठीक नहीं थे। बड़ी बात यह है कि मिस यूनिवर्स के मुकाबले में ऐश्वर्या राय मजबूत दावेदार बताई जा रही थीं। अब सुष्मिता से सालों बाद ऐश्वर्या संग कोल्ड वॉर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और दोनों के रिश्ते का सच बताया है।

सुष्मिता सेन ने कहा है कि ऐश्वर्या राय संग कोल्ड वार होने की खबरें गलत हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं हमेशा से ही ऐश्वर्या के प्रति काफी वार्म रही हूं। मेरे और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते में खटास होने की बातें भम्र हैं।” सुष्मिता से सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें और ऐश्वर्या को दोस्त कहा जा सकता है? सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ”इसके लिए पहले हम दोनों को एक साथ समय बिताना होगा। लेकिन वास्तव में हम एक-दूसरे के प्रति फ्रेंडली हैं।”

https://www.instagram.com/p/BxzwQwRhof4/

सुष्मिता सेन ने बातचीत में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज शेयर किये। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी को गोद लेने की बात पता चलने पर उसने किस तरह से रिएक्ट किया? सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने खेल-खेल में अपनी बेटी को बताया था कि उन्होंने उसे गोद लिया है।

सुष्मिता ने कहा, ”मैंने रेने को खेल के जरिए यह बताई बताई थी। हम दोनों अलग-अलग टीम में खेल रहे थे। मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल। इस पर रेने ने पूछा- मुझे गोद लिया है। मैंने कहा- हां बायोलॉजिकल बहुत बोरिंग है। तुम स्पेशल हो और दिल से पैदा हुई हो। इसके बाद वह हर किसी से यही बात बोलती है कि आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं?”

करियर की बात करें तो सुष्मिता सेन लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बायफ्रेंड रोहमन संग तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की जल्द ही शादी होने वाली है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kumkum Bhagya: ‘किसको मारने का इरादा है’, Sriti Jha की ये तस्वीर देख फैन्स कर रहे ऐसे रिएक्ट
2 PM Narendra Modi Box Office Collection Day 11: विवेक ओबरॉय की फिल्म का जलवा बरकरार, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने कर डाली इतनी कमाई
3 प्रियंका चोपड़ा ने जताई भारत की प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश, निक जोनस को दी ये सलाह
ये  पढ़ा क्या?
X