ताज़ा खबर
 

मुंह में टॉप दबाए ‘दिलबर’ पर थिरक रही हैं सुष्मिता, नोरा फतेही ने भी किया कमेंट

सुष्मिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुष्मिता ने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है और बेली दिखाते हुए वह दिलबर गाने पर जमकर थिरक रही हैं। गौरतलब है कि इस गाने के नए वर्जन में नोरा फतेही नज़र आईं थी।

सोर्स : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। 42 साल की होने के बाद भी वे एकदम फिट नज़र आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट किया और वे अपने लोकप्रिय गाने दिलबर दिलबर के नए वर्जन पर डांस करती नज़र आईं। इस गाने पर वे कोर एक्सरसाइज़ और बेली मूवमेंट कर रही थी लेकिन क्लासी सुष्मिता ने इन मूव्स को भी दर्शनीय बना दिया।

सुष्मिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुष्मिता ने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है और बेली दिखाते हुए वह दिलबर गाने पर जमकर थिरक रही हैं। गौरतलब है कि इस गाने के नए वर्जन में नोरा फतेही नज़र आईं थी। सुष्मिता सेन के दिलबर ने नोरा फतेही को जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी और इस गाने के ब्लॉकबस्टर होने के बाद नोरा को सलमान खान की फिल्म भारत में भी काम करने का मौका मिल गया था।  वही सुष्मिता की इस परफॉर्मेंस को देखकर नोरा फतेही ने भी कमेंट किया। उन्होंने कहा कि मैं आपसे प्यार करती हूं। कोई भी आपके करीब नहीं पहुंच सकता है। आप लेजेंड हैं। वहीं सुष्मिता ने भी नोरा फतेही के लिए एक बेहद स्वीट रिप्लाई किया।

मॉडल से एक्टर बनीं नोरा फतेही अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती रही हैं और पिछले कुछ समय से वे अपने गाने दिलबर को लेकर भी सुर्खियों में रही। नोरा ने इस गाने को लेकर कहा था कि ‘मैं उम्मीद करती हूं कि मैं सुष्मिता सेन के स्तर की बराबरी कर सकूं। लेकिन मैं इतना जरूर जानती हूं कि इस गाने के विजुअल्स बेहद खास होंगे।’ गौरतलब है कि  मोरक्को-कनाडा की डांसर नोरा घर घर में पहचानी जाने लगी थी जब वे वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस 9 में आई थी। वहीं सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद साल 1996 में उन्होंने महेश भट्ट की मूवी दस्तक से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने शाहरूख खान के साथ मैं हूं ना और सलमान खान के साथ बीवी नं 1 जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App