ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस में उतरे सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल, अमिताभ बच्चन से की दखल देने की मांग

स्वराज कौशल ने फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा हालातों पर चिंता जताई है। स्वराज कौशल ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन से मदद की गुहार लगाई है।

amitabh bachchan, amitabh bachchan coronavirusअमिताभ बच्चन की तस्वीर

बॉलीवुड के हालात इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहे हैं। काम की कमी, पैसों की तंगी, आत्महत्याएं, आरोप-प्रत्यारोप, नेपोटिज्म जैसे कई गंभीर मुद्दों को लेकर रोजाना बॉलीवुड से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती है। इस बीच मिजोरम के पूर्व गवर्नर और सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा हालातों पर चिंता जताई है। स्वराज कौशल ने ट्वीट कर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मदद की गुहार लगाते हुए सीनियर एक्टर होने के नाते हस्तक्षेप करने की मांग की है।

स्वराज कौशल ने ट्वीट कर लिखा, ‘बॉलीवुड गालीवुड हो गया है। हम कहां जा रहे हैं।’ दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- अमिताभ बच्चन जी आप तो इन सबमें बड़े हैं। कृपया यहां के हालात सुधारने कुछ करें, क्या कहूं। होता है रोज तमाशा मेरे आगे… प्लीज।’ स्वराज कौशल की इस अपील के बाद अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि बिग बी विवादों से दूर रहने और किसी भी तरह की कोई ऐसी प्रतिक्रिया देने जिससे विवाद खड़ा हो उससे बचते हैं।

amitabh bachchan, Swaraj Kaushal, nepotisam स्वराज कौशल ने फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा हालातों पर जताई चिंता

स्टार किड्स और नेपोटिज्म: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और स्टार किड्स को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

कई सितारों ने खत्म कर ली जिंदगी: हाल ही में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के कलाकारों की आत्महत्या का मामला सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा प्रेक्षा मेहता, मनप्रीत ग्रेवाल और 16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है। प्रेक्षा जहां काम न होने के कारण डिप्रेशन में आ गईं थीं, वहीं मनप्रीत ने आर्थिक तंगी के चलते मौत को गले लगाने का फैसला किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चीन ने हमारे 20 सैनिकों को मार डाला लेकिन…’, सिंगर विशाल ददलानी ने कसा मोदी सरकार पर तंज, हुए ट्रोल
2 अक्षय कुमार का पुराना ट्वीट शेयर कर ट्रोल कर रहे लोग, कांग्रेस सरकार में तेल की बढ़ी कीमतों पर कसा था तंज
3 Rasbhari: ‘इतनी खराब एक्टिंग करती हो तो छोड़ क्यों नहीं देती?’, स्वरा भास्कर ने अपने पिता को दी खुद की फिल्म न देखने की सलाह तो ट्रोल्स पड़ गए पीछे
यह पढ़ा क्या?
X