ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह सुसाइड केसः पीएम मोदी ने लिया सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र का संज्ञान, CBI जांच की संभावना बढ़ी

सुब्रमण्यम स्वामी के सहयोगी वकील वकील इशकरण सिंह भंडारी ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को संज्ञान में ले लिया है।

Sushant Singh Rajput CBI Enquiry, PM Narendra Modi, Subramanian Swamy,सुब्रमण्यम स्वामी के सहयोगी वकील इशकरण सिंह भंडारी ने बताया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को संज्ञान में ले लिया है।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में सीबीआई (CBI) जांच की मांग लगातार उठा रहे हैं। इस बीच उनके सहयोगी वकील इश्करण भंडारी ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को संज्ञान में ले लिया है। पीएम मोदी द्वारा बीजेपी नेता के पत्र को संज्ञान में लेने के बाद उक्त मामले में सीबीआई जांच की संभावना बढ़ती नजर आ रही है।

बता दें इस बाबत वकील इश्करण सिंह ने दो ट्वीट किए। उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि पीएम मोदी ने डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की सीबीआई जांच के लिए लिखे पत्र का संज्ञान ले लिया है। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को शेयर किया जिसे 15 जुलाई को पीएम मोदी को लिखा गया था।

बता दें हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने सीबीआई जांच की मांग के लिए फैंस से अपील करते हुए कहा था कि वो अपने सांसद से कहें कि PM से इसकी मांग की जाए। सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बाबत ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा, ‘वे सभी जो SSR की अप्राकृतिक मृत्यु की परिस्थितियों की CBI जांच चाहते हैं, उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के सांसदों को, मेरे जैसे, पीएम को CBI जांच की मांग करने के लिए कहना चाहिए।’

15 जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम को लिखा था पत्र: 15 जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने सहयोगी वकील इश्करण सिंह भंडारी के रिसर्च का हवाला देते हुए लिखा था, ‘मेरे एसोशिएट इन लॉ इश्करण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है। मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं।’

 

बीजेपी नेता ने आगे लिखा था, ‘हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज़ करने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है, मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिग्गज सिंगर-कंपोजर एआर रहमान का आरोप, एक गैंग मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहा है, नहीं चाहता कि मुझे काम मिले
2 सड़कों पर लाठी भांजती बुजुर्ग का वीडियो वायरल, 85 साल की शांताबाई श्रीदेवी संग कर चुकी हैं काम, जानिये
3 सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ तमिल रॉकर्स ने कर दी लीक; HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे लोग
राशिफल
X