ताज़ा खबर
 

Video: मुंह से जीभ बाहर निकाले हुए ये क्या कर रहे रील लाइफ के MS धोनी सुशांत सिंह

लगता है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को अब लाइम लाइट में रहने का कुछ ज्याद शौक चढ़ा है। यही वजह है कि वे आए दिन ही सोशल एकाउंट पर अपनी किसी न किसी झलक से रुबरु कराते रहते हैं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 3:58 PM

लगता है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को अब लाइम लाइट में रहने का कुछ ज्याद शौक चढ़ा है। यही वजह है कि वे आए दिन ही सोशल एकाउंट पर अपनी किसी न किसी झलक से रुबरु कराते रहते हैं। एमएस धोनी एनटोल्ड स्टोरी से सफलता पा चुके सुशांत सिंह अब अपनी अपकमिंग मूवी अंतरिक्ष की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत एक नए अवतार में नजर आएंगे। वे इन दिनों एक साथ कई सारी नई चीजों की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वे कई तरह के रोमांचक अभ्यास की ट्रेनिंग ले रहे हैं। सुशांत इन दिनों जहां एक ओर चंद्रमा के नजदीक बोइंग 737 उड़ाना की ट्रेनिंग ले रहे हैं तो वहीं वे दुबई के खाली मैदानों में पैराग्लाडिंग का अभ्यास करते भी नजर आ रहे हैं। हाल ही उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वे मुंह से जीभ निकाले हुए हंसमुख अंदाज में पैराग्लाडिंग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे 3000 फीट की उंचाई तय करते हैं। 3 घंटे पहले अपलोड किए इस वीडियो को अब तक 103,083 लोग चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह बोइंग 737 के कॉकपिट में बैठे विमान उड़ाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था रोमांच चरम पर! ‘चंद्रमा दूर के’ ट्रेनिंग के पहले दिन बोइंग 737 के कॉकपिट में ऊंची उड़ान। लेकिन इससे पहले कि आप सुशांत के पायलट लाइसेंस के बारे में सोचें, आपको बता दें कि यह असली बोइंग-737 नहीं बल्कि उसका सिमुलेटर है। सिमुलेटर उस मशीन को कहते हैं जो असली मशीन की हूबहू नकल होता है। इस कॉकपिट को हूबहू बोइंग-373 जैसा बनाया गया है और उसके भीतर लगाए गए कमांड्स भी असली मशीन से मिलते जुलते हैं। सामने दिख रही हवाई पट्टी भी असली नहीं है, सामने जो आप देख पा रहे हैं वह तीन हिस्सों में बांटी गई स्क्रीन है जो यह भ्रम पैदा करती है कि आप असली जहाज उड़ा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App