ताज़ा खबर
 

मुंबई में अकेले रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, 10 दिन पहले मां के नाम लिखी थी इमोशनल पोस्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। इससे कुछ दिन पहले सुशांत सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और उन्होंने अपनी मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा...

Sushant singh Rajput, Sushant singh rajput suicide, sushant singh death, sushant singh rajput age, sushant singh rajput death date,सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, दस दिन पहले मां के नाम लिखा था इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। रविवार को नौकर द्वारा पुलिस को जानकारी देने पर उनका पंखे से लटका शव उतारा गया। सुशांत बहुत ही हंसमुख स्वभाव के एक्टर थे। वो कुछ दिन पहले तक भी सोशल मीडिया पर एक्टिव थे। उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट अपनी मां के नाम लिखा था। हालांकि सुशांत की मां का दिहांत बहुत पहले ही हो चुका था जब वो महज 16 साल के थे। लेकिन अपनी मां के लिए उनका प्यार सोशल मीडिया के जरिए अक्सर दिखता रहता था।

सुशांत ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत।’ बता दें सुशांत सिंह की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड शॉक में आ गया है। आखिरी बार वो जैकलीन फर्नाडिज़ के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर आई फिल्म ड्राइव में नज़र आए थे। वहीं बड़े पर्दे की बात करें तो पिछले साल सितंबर में उनकी फिल्म ‘छिछोरे’ ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी। खास बात ये है कि इस फिल्म का प्लॉट सुसाइड किसी बात का हल नहीं है इसी के इर्द-गिर्द था।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ऋषि कपूर और इरफान खान की मौत पर भी सुशांत सिंह राजपूत ने दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने इऱफान खान की मौत पर लिखा था ‘सर आप बहुत याद आएंगे।’ वहीं ऋषि कपूर को उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए उनका फोटो शेयर किया था।

बता दें साल 2008 में छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जिंदगी में एक से एक चैलेंजिंग रोल प्ले किये थे। उन्होंने पहली फिल्म ‘काई पो छे’ में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया तो, वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की बायोपिक में काम कर इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ी। हर कोई उन्हें धोनी के नाम से पहचानने लगा। इसके अलावा वह लगातार आगे बढ़ते रहे। शुद्ध देसी रोमांस, राबता, केदारनाथ जैसी फिल्मों में भी नज़र आए। 21 जवनरी 1986 को जन्में सुशांत सिंह राजपूत ने महज़ 34 साल की उम्र में मौत को गले लगा लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार के साधारण परिवार से थे सुशांत सिंंह राजपूत, पिछले साल मुंडन के लिए गए थे खगड़िया
2 4 दिन पहले पूर्व मैनेजर ने की थी आत्महत्या, अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की आई खबर
3 Sushant Singh Rajput Updates: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पटना में प्रदर्शन, फूंका गया करण जौहर और सलमान खान का पुतला
ये पढ़ा क्या?
X