ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में सलमान खान-करण जौहर समेत 8 सेलेब्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

Sushant Singh Rajput Death Case: अब सलमान खान और करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है।

Sushant Singh Rajput's suicide case, Sushant dEATH cASE filed against 8 celebs , Case Filed Against Salman Khanसुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अब सलमान खान और करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस फाइल

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी का मामला गरमाता जा रहा है। अब सलमान खान और करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में शिकायत दी गई है और परिवाद दाखिल किया गया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक यह परिवाद सुधीर कुमार ओझा नाम के एक एडवोकेट ने दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उन्हें आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत आरोपी बनाया है’।

बता दें कि एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा पहले भी तमाम समसामयिक और विवादित मसलों पर इसी तरह मुजफ्फरपुर में परिवाद दाखिला कर चर्चा में रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत की मौत को लेकर उनके घरवालों ने भी संदेह जताया है। सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और सीनियर आईपीएस अफसर ओपी सिंह ने भी आरोप लगाया है कि मौत के पीछे कुछ गड़बड़ी की आशंका है। ऐसे में ओपी सिंह ने सुशांत की मौत की नई सिरे से जांच की मांग की है। वहीं सुशांत के मामा ने भी संदेह जताते हुए कहा था कि ‘वह ऐसा लड़का नहीं था। सुशांत बहुत होनहार था। वह आत्महत्‍या नहीं कर सकता।’

बता दें, सुशांत की मौत की खबर के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला गरमा गया है। सोशल मीडिया पर भी ‘नेपोटिज्म’ ट्रेंड कर रहा है। इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी आक्रोशित हैं। यूजर्स कह रहे हैं ैकि इंडस्ट्री में कैंप और खेमेबाजी का जोर चलता है। वहीं कुछ सेलेब्स भी इस बात को स्वीकारते हुए सामने आए हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म बहुत हावी है।

बताते चलें, सुशांत की मौत की खबर के बाद कंगना रनौत ने खुल कर नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी थी। एक वीडियो के जरिए कंगना ने ‘मूवी माफियाओं’ पर निशाना साधा था और सिंडिकेट का आरोप लगाया था।

वहीं दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और उनका करियर खराब करने का आरोप लगाया था। हालांकि जवाब में अरबाज खान ने भी कहा है कि वह अब इस मामले में डायरेक्टर अभिनव के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बाद में सबूत मांग लेना सर्जिकल स्ट्राइक की तरह’, बॉलीवुड सिंगर ने लिखा- जिनको प्रश्नों से डर लगता है वे शत्रु का सामना करेंगे?; हुए ट्रोल
2 अभिनव कश्यप के बाद अब जिया खान की मां ने लगाया सलमान खान पर आरोप, केस बंद करने के लिए पुलिस पर बनाते थे दबाव
3 सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बड़ा खुलासा- बेटे ने कही थी इंडस्ट्री में टेंशन की बात, जांच के लिए बनी विशेष टीम
ये पढ़ा क्या?
X