ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी आई सामने, गायब मिले आखिरी के कई पन्ने

चैनल के मुताबिक इस डायरी का जिक्र सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने भी किया था। अंकिता ने बताया था कि सुशांत सिंह लगातार पर्सनल डायरी लिखता था।

Sushant Singh Diary, Sushant Singh Rajput,टीवी चैनल टाइम्स नाऊ के हाथ सुशांत सिंह की डायरी लगी है जिसके कुछ पन्ने फटे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की जांच अब सीबीआई के हाथ में चली गई है लेकिन इसी बीच सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में एक अहम खुलासा हुआ है। दरअसल अब सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी सामने आई जिसमें वे अपने निजी अनुभव लिखा करता थे। लेकिन सुशांत सिंह की डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं। टीवी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ ने दावा किया है कि उसके पास सुशांत सिंह की डायरी हाथ लगी है जिसके आखिरी के पन्ने फटे हुए हैं। टाइम्स नाऊ ने सुशांत सिंह के एक करीबी के हवाले से लिखा है कि डायरी में एक नाम का जिक्र है जिसके बाद के पन्ने गायब कर दिए गए हैं। हालांकि डायरी में किस शख्स का नाम है, इसे चैनल ने उजागर नहीं किया है।

वहीं रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के हवाले से लिखा गया है, मुंबई पुलिस ने मेरे सामने कोई भी पेज नहीं फाड़े हैं। हालांकि सुशांत के सुसाइड के दिन कमरे में कुछ पन्नों के टुकेड़े पड़े थे। पिठानी ने कहा है किपुलिस ने हमसे डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा था। हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी। और उसी में से ये भी एक डायरी है। इसके अलावा दराज में कुछ चिट्स भी थे। जिसकी पुलिस ने फोटोज भी ली थी।

चैनल के मुताबिक इस डायरी का जिक्र सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने भी किया था। अंकिता ने बताया था कि सुशांत सिंह लगातार पर्सनल डायरी लिखता था। उसे जो भी लगता था वो अपनी डायरी में लिखता था। अंकिता ने तब बताया था कि सुशांत पांच साल आगे की प्लानिंग भी इस डायरी में लिखता था। मैं जब उसके साथ थी और वो डायरी देखी तो जो चीज़ें उसने पांच साल पहले लिखी थी वो सारी चीज़ें वो कर चुका था।

उधर, सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने Times Now से बातचीत में कहा कि इस डायरी में कई अहम जानकारियां हो सकती है। चाहे ये सुसाइड है या मर्डर, लेकिन इस डायरी से पता चल सकता था कि सुशांत के दिमाग में क्या चल रहा था। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत ने क्यों सुसाइड किया और इसके अलावा उसे कौन धमका रहा था। डायरी के पन्ने फटे हुए थे। ये काफी हैरानी की बात है। आखिर किसने ये पन्ने फाड़े हैं। विकास सिंह की मानें तो सुशांत की बहन ने भी ये फटे हुए पन्ने देखे हैं।

सीबीआई ने रिया के खिलाफ दर्ज किया केसः सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एजेंसी की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इन सभी लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की प्राइम लोकेशन पर हाल ही में खरीदी थीं 2 प्रॉपर्टी, एक्ट्रेस की इनकम देखने के बाद ED ने मांगे कागजात
2 मौनी रॉय और महेश भट्ट समेत कई सेलेब्स के खिलाफ NCW ने जारी किया नोटिस, यौन उत्पीड़न मामले में दर्ज कराने होंगे बयान
3 सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ दर्ज किया केस, जानिए और किसे बनाया है आरोपी
ये पढ़ा क्या?
X