ताज़ा खबर
 

दो दिन में तोड़ी गई थी सुशांत सिंह की 4.30 करोड़ की FD, ED के सवालों के घेरे में रिया और श्रुति

Sushant Singh Rajput Death Case: खबर आ रही है कि खुलासा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की 4.30 करोड़ रुफए की एफ डी भी तोड़ी गई है। ऐसे में ED..

sushant singh, rhea chakrabortyरिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के कार्ड से खरीदारी करती थीं।

Sushant Singh Rajput:  सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक कर चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि खुलासा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की 4.30 करोड़ रुफए की एफडी भी तोड़ी गई है। ऐसे में ED का शिकंजा रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी पर कसता नजर आ रहा है। इसी के साथ ही दोनों ईडी के सवालों के घेरे में हैं।

सुशांत सिंह की मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय पैसों के संदिग्ध लेन-देन की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की एक FD (Fixed Deposit) थी जिसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। सुशांत के खाते से 2 दिन में 4:30 करोड़ रुपए की एफडी टूटी है जिसे संदिग्ध माना गया है।जानकारी के मुताबिक ईडी ने रिया और श्रुति मोदी से इन एफडी के टूटने को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, श्रुति ने सुशांत की एफडी टूटने को लेकर जवाब में कहा कि इस बारे में उसे किसी चीज की जानकारी नहीं है। वह बैंकों का काम नहीं देखती थीं। इधर, रिया ने अपने जवाब में कहा है कि ‘यह सुशांत ही बता सकता है कि उसने एफडी क्यों तुड़वाई।’

खबर है कि सुशांत ने साल 2019 में नवंबर के महीने में 26 तारीख को दो करोड़ रुपए और ढाई करोड़ रुपए की दो एफ डी कराई थी। उसी साल में 28 नवंबर को वो एफडी तुड़वा दी गई थीं। इसके बाद 1-1 करोड़ रुपए की अलग अलग एफडी कराई गई।

मनोज तिवारी भी सुशांत की मौत मामले को लेकर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा #EDExposeRheaInSSRCase टैग का इस्तेमाल किया था। जिससे साफ जाहिर होता है कि उन्होंने जो कुछ लिखा है वह रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में है।

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ‘सभी गोल्ड डिगर्स को यहां से बाहर निकालो।’ इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘पैसा सिर्फ कामचोर लड़कियों को ही आकर्षित करता है। जब कोई महिला कड़ी मेहनत करती है तो तो धनाढ्य पुरुष उसके लिए बोनस होता है, ना कि सफलता की ऊंचाइयों पर चढ़ने के लिए सीढ़ी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फिर एक बार दंगाई धर्म के ठेकेदार बने..’, बेंगलुरु हिंसा पर बोले एक्टर जीशान अयूब; ट्रोल्स पड़ गए पीछे
2 Kavita Bhabhi फेम कविता राधेश्याम ने ठुकरा दिया था बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री का ऑफर, फिल्म के चक्कर में कोर्ट भी जाना पड़ा था
3 सुशांत सिंह राजपूत के भाई ने भेजा संजय राउत को लीगल नोटिस, कहा- सार्वजनिक माफी मांगें; जानिये क्या है मामला
IPL 2020 LIVE
X