ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में तो नहीं थी किसी से दुश्मनी? पुलिस करेगी जांच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान

Sushant Singh Rajput Died at 34: सुशांत के परिजन और एक्टर के फैंस ने उनकी मौत पर साजिश का संदेह जताया था। वहीं अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने अब इस पर संज्ञान लेते हुए मामले में और पड़ताल करने की बात कही है।

Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Diedनहीं रहे सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुन हर कोई हैरान है। सुशांत ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी साफ कहा गया है कि दम घुटने की वजह से सुशांत की मौत हुई है। वहीं सुशांत के परिजन और एक्टर के फैंस ने उनकी मौत पर साजिश का संदेह जताया था। वहीं अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अब इस पर संज्ञान लेते हुए मामले में और पड़ताल करने की बात कही है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में बिजनेस राइवलरी के एंगल से जांच करने की बात की है। अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ है कि उन्होंने आत्महत्या की है। फिर भी यह बात मीडिया के जरिए सामने आई है कि बिजनेस राइवलरी की वजह से सुशांत ने आत्महत्या की है तो पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी। इसमें इस एंगल पर भी छान बीन की जाएगी कि कहीं सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी? मामले में पुलिस तफतीश करेगी।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनका जाना बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। सोशल मीडिया पर सुशांत हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं कई बॉलीवुड सितारों को भी ट्रोल किया जा रहा है औऱ उन पर आरोप लग रहा है कि बॉलीवुड में उन्होंने नेपोटिज्म फैलाया है जिस वजह से सुशांत की जान चली गई। सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड का ‘नेपोटिज्म’ बताया जा रहा है।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सामने आने के बाद से ही तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा प्रकट किया है। कंगना रनौत औऱ मालिनी अवस्थी ने भी अपने अपने ट्वीट पर इंडस्ट्री को लेकर तमाम तरह की बातें खुल कर कही हैं। कंगना रनौत तो गुस्से में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर भड़कती दिखीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपने पीछे इतने करोड़ की जायदाद छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत! हर फिल्म की इतनी फीस चार्ज करते थे एक्टर
2 XXX वेब सीरीज विवाद पर एकता कपूर ने सेना से मांगी माफी, बोलीं- हम वर्दी की इज्जत करते हैं
3 श्रीकृष्णा में निभाई थी शिशुपाल की भूमिका, फिल्मों में विलेन का रोल कर हुए चर्चित, अब भोजपुरी-हिंदी फिल्में बना रहा यह कलाकार
IPL 2020 LIVE
X