ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैंस को दी गाली तो गुस्साए फैंस ने चौकीदार को पीटा

घटना लगभग सोमवार देर रात की है। सुंशात ने अपनी नई मसेराती कार में ड्राइव पर जाने का निर्णय लिया। उन्हें कुछ युवा फैंस ने देख लिया। जैसे ही सुशांत गए उन्होंने उनका पीछा किया।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 10:43 AM
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने चौकीदार पर निकाला गुस्सा। (Image Source: Instagram)

ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत का इन दिनों अच्छा समय नहीं चल रहा है। इसकी वजह हाल के दिनों में उनका नाम विवादों में ज्यादा आना है। हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म राब्ता के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने खुद को एक और विवादों में फंसा लिया। जब उनसे कुलभूषण जाधव मामले पर अपने विचार रखने के लिए एक पत्रकार ने कहा तो वो उसपर भड़क गए। अब खबर के मुताबिक उन्होंने अपने फैंस को गाली दी जिसके बाद गुस्साए फैन ने उनके चौकीदार की पिटाई कर दी है। स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार यह घटना लगभग सोमवार देर रात की है। सुंशात ने अपनी नई मसेराती कार में ड्राइव पर जाने का निर्णय लिया। उन्हें कुछ युवा फैंस ने देख लिया। जैसे ही सुशांत गए उन्होंने उनका पीछा किया। और जैसे ही सुशांत ने अपने कॉम्पलेक्स के बाहर अपनी गाड़ी को पार्क किया तो उन्होंने एक्टर को एक सेल्फी के लिए अप्रोच किया।

रिपोर्ट के अनुसार- सुशांत ने पीछे मुड़कर उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। जब वो लगातार अपने युवा फैंस को गाली दे रहे थे तो चौकीदार बीच बचाव के लिए आया। सुशांत के मिजाज को देखते हुए चौकीदार ने भी उन फैंस पर चिल्लाना शुरु कर दिया और उन्हें वहां से चले जाने को कहा। इसके बाद फैंस ने अपना गुस्सा चौकीदार पर उतारने का निर्णय लिया और उसे थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद ग्रुप वहां से भाग गया। हालांकि फैंस के द्वारा अख्तियार किया गया कदम सही नहीं था लेकिन सुशांत को अपने फैंस के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए था।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राब्ता का गाना इक वारी आ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को प्रीतम, अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य ने मिलकर गाया है। गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन को एक दूसरे के खयालों में खोया दिखाया गया है। इस गाने से आप सुशांत सिंह और कृति की अलग-अलग जिंदगी की एक झलक देख सकते हैं।

सुशांत की ये फिल्म नौ जून को रिलीज होगी। फिल्म में कृति सैनन के अलावा जिम सरभ भी हैं। इसके बाद सुशांत अंतरिक्ष पर आधारित आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत-कृति सेनन स्टारर 'राबता' ट्रेलर रिलीज; कुलभूषण जाधव पर किए सवाल पर पत्रकार से भिड़े सुशांत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App