ताज़ा खबर
 

एक बार फिर धोनी बनने जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत, जानिए इस नई फिल्म के बारे में

बेंग्लोर में इस साल टी20 में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार जीत हासिल की थी। इसके अलावा भारत ने 2015 विश्व कप में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। ये सभी घटनाएं फिल्म की कहानी का हिस्सा हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म के लिए भी खुद धोनी अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार होंगे।

धोनी के रोल में सुशांत काफी वाहवाही बटोरने में सफल रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए खुशखबरी है। एम एस धोनी की बायोपिक में नज़र आने वाले सुशांत सिंह एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल में लीड रोल निभाते नज़र आएंगे। एम एस धोनी की लाइफ पर बनी पहली फिल्म में जहां धोनी के बचपन से लेकर 2011 विश्व कप तक का सफर दिखाया गया है, वहीं इस फिल्म में धोनी की 2011 विश्व कप के बाद क्रिकेट यात्रा को दिखाया जाएगा, इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के भी कुछ अंशों को इस फिल्म में शामिल किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंग्लोर में इस साल टी20 में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार जीत हासिल की थी। इसके अलावा भारत ने 2015 विश्व कप में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। ये सभी घटनाएं फिल्म की कहानी का हिस्सा हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म के लिए भी खुद धोनी अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार होंगे। माना जा रहा है कि वे खास तौर पर स्क्रिप्ट और स्क्रीन राइटिंग के दौरान फिल्म निर्माण के लिए अपने इनपुट्स देंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए निर्देशक के नाम पर फैसला नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि सुशांत जल्दी ही अपने क्रिकेट की ट्रेनिंग एक बार फिर शुरू कर सकते हैं। पहली फिल्म में सुशांत ने धोनी के खास हेलीकॉप्टर शॉट पर भी अपनी पकड़ बना ली थी और फिल्म में धोनी के कैरेक्टर के साथ न्याय करने के चलते ही सुशांत की इस रोल के लिए काफी तारीफ हुई थी।

इस फिल्म में विश्व कप 2011 के बाद की कहानी दिखाई जाएगी।

गौरतलब है कि एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 2016 में रिलीज़ हुई थी। टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी की ज़िंदगी पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर ने महत्वपूर्ण रोल निभाए थे। इसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म 2016 की पांचवी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। फिल्म ने कुल 216 करोड़ की कमाई की थी। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी और इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App