ताज़ा खबर
 

रोमांटिक तड़के के साथ सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का पार्टी सॉन्ग है राब्ता का नया गाना ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’

Main Tera Boyfriend song release: राब्ता के सभी गाने रिलीज हो चुके हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होने वाली है।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 6:22 PM
राब्ता के इस नए गाने में सुशांत अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से एक बार फिर फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे।

फिल्म राब्ता का नया गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड रिलीज हो चुका है। राब्ता के इस नए गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है। सुशांत एक अच्छे डांसर हैं यह बात ज्यादातर लोगों को पता है लेकिन राब्ता के इस नए गाने में सुशांत अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से एक बार फिर अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे। इस गाने में कृति ने भी काफी हद तक सुशांत की एनर्जी को मैच करने की कोशिश की है। गाने में वह खूबसूरत तो दिखाई दे ही रही हैं साथ ही सुशांत के साथ कदम से कदम मिलाकर अच्छा डांस भी करती दिख रही हैं।

गाने की वीडियो को ध्यान से देखें तो यह भी पता चलता है कि सुशांत ने इस फिल्म में अपने एब्स बनाने के लिए भी काफी मे​हनत की हैं। मैं तेरा बॉयफ्रेंड गाने को कुमार ने लिखा है। अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी सुरीली आवाज में गाया है। राब्ता के सभी गाने रिलीज हो चुके हैं।

राब्ता 9 जून को रिलीज होने वाली है। ​सुशांत और कृति फिलहाल जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में पहली बार सुशांत और कृति की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। सुशांत आखिरी बार फिल्म एम एस धोनी में नजर आए थे। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं। एक जगह वह मॉर्डन लुक में नजर आएंगे तो दूसरे रोल में पुराने योद्धा के रोल में दिखेंगे।

अपने इस रोल के बारे में सुशांत का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। इस रोल में मुझे अपने मार्शल आर्ट्स स्क्लि दिखाने का मौका भी मिला।सुशांत ने बताया कि अपने पुराने लुक के लिए उन्होंने करीब ढाई महीने तक तैयारी की। इसके अलावा उन्होंने तलवारबाजी भी सीखी। कृति और सुशांत के अलावा राजकुमार राव इस फिल्म में 324 साल के बूढ़े व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App