ताज़ा खबर
 

सुशांत की मौत से पहले घर पर पार्टी की रात डिनो मोरिया भी थे?, अभिनेता ने दिया जवाब

Sushant Singh Rajput, Death Mystery, Dino Morea: एक्टर डीनो मोरिया (Dino Morea) को लेकर खबरें सामने आने लगीं कि सुशांत की मौत से एक रात पहले वह भी उसी पार्टी में शामिल थे..

Sushant Singh Rajput, Sushant Death Mystery, Dino Morea, Sushant Singh Rajput,एक्टर डीनो मोरिया

Sushant Singh Rajput, Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई इंवेस्टिगेशन की मांग हो रही है। वहीं मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच भी केस को लेकर तनातनी चल रही है। इधर, एक्टर डीनो मोरिया (Dino Morea) को लेकर खबरें सामने आने लगीं कि सुशांत की मौत से एक रात पहले वह भी उसी पार्टी में शामिल थे जिसमें सुशांत के साथ बॉलीवुड के कुछ ‘बिगीज’ के होने की आशंका जताई जा रही है।

ऐसे में डीनो मोरिया ने अब मामले में आकर खुद सफाई दी है। डीनो ने मामले पर ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात को नकारा कि 13 जून की रात को उऩ्होंने कोई पार्टी नहीं की। उऩ्होंने कहा कि अपने घर में उन्होंने कोई पार्टी नहीं रखी थी। ‘ऐसी कोई गैदरिंग या पार्टी मेरे घर में नहीं हुई। प्लीज अपने फैक्ट्स पर काम करें। इस तरह के एलिगेशन लगाने से पहले परख लें। मेरा नाम इन सब में मत लीजिए, मेरा इससे कोई कनेक्शन नहीं है।’ डीनो ने अपने ट्विटर हेंडल से ये पोस्ट किया।

डीनो का ट्वीट तब सामने आया जब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने मामले में डीनो मोरिया का नाम लिया था। अभिनेता का यह ट्वीट महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे की प्रतिक्रिया में आया जिसमें मीडिया में बताया गया कि सुशांत की मृत्यु से एक दिन पहले, 13 जून को उन्होंने अपने आवास पर एक पार्टी आयोजित की थी। जिसमें उऩ्होंने सुशांत और “राजनीतिज्ञ” की मेजबानी की थी।

बता दें, सुशांत को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि मामले में कड़ियां उलझती जा रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस: पूर्व सीएम फडणवीस की पत्नी बोलीं- मुंबई अब सुरक्षित नहीं तो एक्ट्रेस ने कहा- शहर को बदनाम न करें; होने लगीं ट्रोल
2 RSS का गुणगान करते हैं लेकिन हिटलर के प्रशंसक गोलवलकर की किताबें नहीं पढ़ी हैं?- जावेद अख़्तर ने तारिक फतेह से किया सवाल
3 पूर्व सीएम ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा का हुआ था रेप-मर्डर, विधायक बेटे ने कहा- उनके पास जरूर कोई पक्‍की सूचना होगी
IPL 2020 LIVE
X