ताज़ा खबर
 

3 फिल्मों में काम करने के लिए ‘यशराज’ ने सुशांत सिंह राजपूत को दी थी इतनी फीस, ऐसे पानी में चली गई थी एक्टर की 11 महीने की मेहनत

Sushant Singh Rajput Suicide Case: कॉन्ट्रैक्ट में यशराज द्वारा कहा गया था कि सुशांत को उनकी पहली फिल्म का 30 लाख रुपए दिया जाएगा।

Sushant Singh Rajput Suicide Case,Yash Raj Films, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh work in 3 films of Yashraj,दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह सुसाइड केस में पुलिस ने यशराज से सुशांत संग किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी थी। अब इसमें सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज फिल्म्स ने 3 फिल्में बनाने का कॉन्ट्रैक्ट किया था। इनमें से दो फिल्में बन गई थीं। पहली परिणीति चोपड़ा संग ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और दूसरी ‘डेटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’। कॉन्ट्रैक्ट में यशराज द्वारा कहा गया था कि सुशांत को उनकी पहली फिल्म का 30 लाख रुपए दिया जाएगा।

कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक- अगर सुशांत की पहली फिल्म हिट हुई तो सुशांत को दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख रुपए मिलेंगे। और अगर दूसरी फिल्म भी हिट साबित हुई तो सुशांत को तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए मिलेंगे। हालांकि फिल्म हिट हो या फ्लॉप इसका फैसला करने का अधिकार प्रोडक्शन का था।

सुशांत को परिणीति चोपड़ा औऱ वाणी कपूर के साथ फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए 30 लाख रुपए दिए गए थे। वहीं सुशांत की दूसरी फिल्म डेटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपए दिए गए थे। ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सुशांत को तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ मिलने थे तो फिर ऐसा क्यों?

अब यशराज के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म आनी थी, जिसका टाइटल था ‘पानी’। इस फिल्म में काम करने के लिए सुशांत ने खूब मेहनत की थी। इस फिल्म में काम करने को लेकर सुशांत इतना एक्साइटेड थे कि उन्होंने 11 महीने पहले ही खुद पर काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म को शेखर कपूर डायरेक्टर कर रहे थे। लेकिन तभी ये फिल्म बंद हो गई।

पुलिस के बयान के मुताबिक यशराज फिल्म्स के ऑफीशियल बयान में कहा गया कि आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के बीच कुछ क्रिएटिव मदभेद हो गए थे जिस वजह से इस फिल्म को बनाया ही नहीं गया।

सुशांत सिंह के फैंस उनकी मौत को लेकर संदेह जता रहे हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। डिमांड की जा रही है कि सुशांत की मौत का केस सीबीआई को दे दिया जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खुशखबरी: 13 जुलाई से टेलीकास्ट होंगे ‘कुमकुम भाग्य’- ‘कुंडली भाग्य’ के नए एपिसोड; इन सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू
2 अक्षय-वरुण-अजय संग ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में नहीं बुलाया गया , Disney+ Hotstar से नाराज हुए कुणाल खेमु और विद्युत जामवाल!
3 ‘सड़क 2’ को लेकर आलिया भट्ट ने शेयर की एक्साइटमेंट, तो अक्षय कुमार ने ली चुटकी, बोले- अगली फिल्म का नाम ‘नुक्कड़’ रखो