scorecardresearch

Sushant Singh Rajput Suicide Case: तेजस्वी यादव ने की CBI जांच की मांग, बोले- ‘सीएम को भी महाराष्ट्र सरकार से.. .’

Sushant SIngh Rajput Suicide Case: तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात को सार्वजनक किया। इस दौरान एक्टर शेखर सुमन भी इस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव के साथ थे। तेजस्वी ने कहा..

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide Case, Sushant Sing Rajput Death Case
तेजस्वी यादव और सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी मांग की है कि मामले में सीबीआई जांच की जानी चाहिए। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री भी सुशांत के परिवार को मिलें और उन्हें ये आश्वासन दें कि जांच में उनकी हर संभव मदद की जाएगी। तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने सुशांत मामले में एक चिट्ठी लिखी है जिसमें सुशांत सिंह को लेकर निष्पक्ष जांच की जाने की बात कही गई है।

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात को सार्वजनक किया। इस दौरान एक्टर शेखर सुमन भी इस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव के साथ थे। तेजस्वी ने कहा- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से सुशांत मामले में सीबीई की जांच की बात करें। उन्होंने साथ में ये भी डिमांड की कि राजगीर पर बनने वाली फिल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए। ये आश्वासन दिया जाए।

तेजस्वी यादव की इस पहलकदमी से कई लोग उन्हें सराह रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यह सही कदम है, सुशांत को इंसाफ मिलना ही चाहिए। तो किसी ने लिखा- सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, उन्हें मारा गया है। तो कोई कहता- ‘गले में जहां निशान होने चाहिए वहां हैं नहीं औऱ अन्य चोट के निशानों को नजरअंदाज किया गया है, क्या मतलब समझें इसका?’ एक ने सवाल उठाते हुए कहा- ‘आखिर क्यों शिवसेना बॉलीवुड माफियाओं को बचाना चाहती है? आज तक कौन इन माफियाओं को बचाता आया है? क्या बॉलीवुड इंसाफ से बढ़कर है क्या?’


एक्टर शेखर सुमन ने भी कहा कि -दिखने में ये आत्महत्या की तरह मालूम पड़ता है। लेकिन बिना प्रमाण और सबूत के ऐसा नहीं कहा जा सकता है। जो फैक्ट्स सामने आ रहे हैं उससे लग रहा है कि सुशांत पर दबाब बनाया गया है। शेखर सुमन ने भी कहा कि ‘सुशांत मामले में सीबीआई की जांच की जानी चाहिए। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं बल्कि गैंगेज्म है। यहां कुछ लोग टैलेंट को दबा देते हैं।’

बता दें, 14 जून 2020 को सुशांत सिंह ने मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत को लेकर उनके फैंस का कहना है कि सुशांत ऐसा कदम नहीं उठा सकते थे वह बहुत होनहार थे। शक जताया जा रहा है कि हो सकता है बॉलीवुड माफियाओं ने सुशांत को ये कदम उठाने पर मजबूर किया हो! इसको लेकर सीबीआई की जांच का मांग की जा रही है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.