ताज़ा खबर
 

‘सुशांत की मौत को महीना भर हो गया, अब तक जांच क्यों? देश में और भी बहुत कुछ हो रहा है’, शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान

Sushant Singh Rajput Suicide Case: शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस केस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में लोगों से इतनी देर पूछताछ क्यों कर रही है।

Sushant Singh Rajput, Sanjay Raut, Sushant Singh Rajput Suicide Case, Sushant Singh Rajput Suicide,सुशांत सिंह राजपूत, संजय राउत

Sushant Singh Rajput Death Case, Sanjay Raut, Shiv Sena: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभी पुलिस जांच में जुटी हुई है। ऐसे में शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस केस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में लोगों से इतनी देर पूछताछ क्यों कर रही है। संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन पर सवाल उठाए।

संजय ने आगे कहा कि सुशांत की मौत को लगभग महीना होने को आया है। अभी भी इस केस के बारे में बात हो रही है। सुशांत सिंह की मौत का उत्सव मनाया जा रहा है। संजय राउत ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद देश में और भी बहुत कुछ घटा है, पर फोकस कहीं औऱ ही है। सारा ध्यान सुशांत की मौत पर ही है। संजय राउत ने आगे सवाल उठाते हुए कहा- ‘सुशांत सिंह की मौत मामले में और क्या सामने आना बाकी है। साफ है कि वह अज्ञातवास में थे। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। नाकाम हो रहे थे इसलिए बांद्रा के अपने फ्लैट में उन्होंने आत्महत्या कर ली। ऐसे में बॉलीवुड और सिनेमाजगत से जुड़े लोगों के रिएक्शन सामने आए औऱ म्यूजिक इंडस्ट्री-नेपोटिज्म की हवा भी निकल गई। इस केस में अब और क्या बचा है?’

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स के मुताबिक भी सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं सुशांत की बॉडी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं और वायरल होने लगीं, जिसे देख कर कई लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत के शरीर पर कोई निशान नहीं थे।

जबकि लोग सवाल कर रहे हैं इस तरह के केस में डेड बॉडी की नेचुरल पोजिशन जो होनी चाहिए सुशांत की बॉडी वैसी नहीं है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग सुशांत की मौत के कारणों और मामले की छानबीन के लिए पुलिस से लगातार मांग कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तापसी पन्नू के बाद एक्ट्रेस रेणुका शहाणे बढ़े हुए बिजली बिल से हुईं परेशान, पूछा- 5510 रुपये का बिल 18080 रुपये कैसे?
2 शशि थरूर ने अनुपम खेर का पुराना ट्वीट किया शेयर तो एक्टर ने बताया बेरोज़गारी-दिमाग़ी कंगाली का प्रमाण; कांग्रेस नेता ने किया पलटवार
3 फिल्ममेकर ने किया ट्वीट- झूठ पहले पैदा हुआ और फिर केजरीवाल ने…, आने लगे ऐसे कमेंट्स