ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में करण जौहर के मैनेजर को भेजा गया समन, महेश भट्ट से भी जल्द होगी पूछताछ

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार बयान जारी करते हुए कहा कि मामले में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। वहीं जल्द ही महेश भट्ट से भी पूछताछ की जाएगी।

Mahesh Bhatt, Karan Johar, Inquiry, Sushant Singh Rajput,सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है। कई बॉलीवुड कलाकारों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब करण जौहर के मैनेजर को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार अपने एक बयान में कहा कि मामले में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। वहीं जल्द ही महेश भट्ट से भी पूछताछ की जाएगी।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने बताया कि महेश भट्ट से पूछताछ तो होगी ही जरूरत पड़ी तो करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी। ANI से बातचीत में उन्होंने कहा है कि इस पूछताछ के जरिए यह पता लगाया जाएगा कि क्या वास्तव में बॉलीवुड के कुछ लोगों ने सुशांत के खिलाफ गुटबंदी की थी। मालूम हो कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से भी सुशांत की आत्महत्या के बारे में पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए थे।

बता दें करण जौहर के मैनेजर को मुंबई पुलिस ने 27 जुलाई को पूछताछ के लिए समन भेजा है। वहीं करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के सीएओ अपूर्व मेहता से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। पिछले दिनों कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में महेश भट्ट और कई दिग्गजों से भी पूछताछ की जानी चाहिए। उन्होंने आदित्य चोपड़ा, करन जौहर और महेश भट्ट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगों की गुटबंदी के शिकार हुए थे, जिसके कारण वे डिप्रेशन में आ गए।

सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में अब तक 37 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। जिनमें आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती जैसे कलाकार शामिल हैं। मुंबई पुलिस हर पहलू से केस की जांच कर रही है। वहीं मामले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले अनिल देशमुख ने एक बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आखिर आ ही गए अपने असली रूप में’, इस फोटो की वजह से ट्रोल हो रहे हैं जावेद अख्तर-शबाना आजमी
2 Netflix की टीम ने IAS अभिषेक सिंह को समझ लिया था एक्टर, वेब सीरीज Delhi Crime में ऐसे हुई थी कास्टिंग
3 ‘वैज्ञानिक समझ ही नहीं पाए कि कृपा यहां रुकी है’, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं कोरोना खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ें तो कुमार विश्वास ने दिया जवाब
राशिफल
X