ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह सुसाइड केस: गृह मंत्री अमित शाह ने CBI जांच की मांग वाली चिट्ठी कार्रवाई के लिए आगे बढ़ाई

sushant singh rajput suicide news: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग के बीच अब गृह मंत्री अमित शाह ने खुद इस मामले में दखल दिया है।

sushant singh rajput, sushant singh rajput suicide case, sushant singh rajput cbi inquiryअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत।

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग के बीच अब गृह मंत्री अमित शाह ने खुद इस मामले में दखल दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमित शाह ने सीबीआई जांच की मांग वाली चिट्ठी को कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा दिया है। यह जानकारी पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दी है।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘बिहार के गौरव फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की संदिग्ध मृत्यु की सीबीआई जांच के लिए केंद्रीय मंत्री जी को पत्र लिख आग्रह किया था। उन्होंने कार्रवाई के लिए पत्र अग्रसारित कर दिया है’। पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर गृह मंत्री को भेजे पत्र की कॉपी भी शेयर की है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।  इसके अलावा चिराग पासवान, पप्पू यादव समेत बिहार के और कई नेताओं ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी।

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस विभिन्न एंगल से जांच में जुटी है। इस मामले में अब तक 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के कई करीबी दोस्त, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर आदि शामिल हैं।

बता दें कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shakuntala Devi Trailer Release: गणित को मात देतीं ‘शकुंतला देवी’, कैलकुलेटर से भी तेज दिमाग वाली विद्या से मिलें…
2 जब ‘कविता भाभी’ की फिल्म के खिलाफ सुपरस्टार रजनीकांत पहुंच गए थे कोर्ट; जानिये क्या था पूरा मामला
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Serial Update: COVID-19 से बर्बाद हुआ गोयंका परिवार! फैमिली बिजनेस को बचाने के लिए नायरा पहुंची इस हद तक…
ये पढ़ा क्या?
X