ताज़ा खबर
 

अंतरिक्ष यात्री बनने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बजट देख दंग रहे गए प्रोड्यूसर, टली फिल्म

फिल्म 'चंदा मामा दूर के' को विकी रजानी प्रोड्यूस कर रहे थे, जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले थे। फिल्म अंतरिक्ष यात्रा पर तैयार होने वाली थी, जिसमें सुशांत अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन अब इस फिल्म को उम्मीद ज्यादा बजट बनने की वजह से टाल दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ फिलहाल आगे के लिए टल गई। इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे। इस फिल्म के लिए वह काफी दिनों से उत्साहित थे और तैयारियों में जुटे हुए थे। यहां तक कि इस फिल्म के वह नासा भी जा चुके थे लेकिन अब इस फिल्म पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म को ठंडे बस्ते में डाले जाने की कोई वजह सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म अधिक बजट होने की वजह से आगे के लिए टाल दी गई है। फिल्म अब कब शुरू होगी फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दरअसल, फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ को विकी रजानी प्रोड्यूस कर रहे थे, जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले थे। फिल्म अंतरिक्ष यात्रा पर तैयार होने वाली थी, जिसमें सुशांत अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन अब इस फिल्म को उम्मीद ज्यादा बजट बनने की वजह से टाल दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 67 करोड़ रुपए आ रहा है, जिसमें प्रमोशनल कॉस्ट शामिल नहीं है। यह बजट काफी ज्यादा माना जा रहा है। बजट का आंकलन किए जाने पर मेकर्स भी हैरान हैं। उन्होंने शुरुआत में इतने ज्यादा बजट की उम्मीद नहीं की थी।

बता दें कि इस फिल्म की चर्चा पिछले एक साल से हो रही थी। वहीं सुशांत भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। इसकी एक वजह यह भी है कि सुशांत एक्टिंग फिल्म में आने से पहले पायलेट बनना चाहते थे और शुरू से अंतरिक्ष को लेकर भी उनकी काफी जिज्ञासा रही है। यहां तक उनके घर में स्पेस शटल के मॉड्स, टेलीस्कोप और अंतरिक्ष यात्री की फोटोज भी लगी हैं। उनका कहना था कि इस फिल्म से उनका एक सपना पूरा होने जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के घर तस्वीरें।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, सुशांत को लेकर इस फिल्म की लागत निकालने में मुश्क‍िलें आ रही हैं। हालांकि निर्माता विक्की ने फिल्म के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। यह फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के बीच ही शुरू होने वाली थी लेकिन अब टल गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App