ताज़ा खबर
 

रोमियो अकबर वॉल्टर फर्स्ट लुक: डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के बाद अब फिर जासूस के किरदार में लौटेंगे सुशांत सिंह राजपूत!

सुशांत इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह फिल्म राबता में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ ​कृति सेनन दिखाई देंगी।

सुशांत ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक बार फिर अपने नए अवतार के साथ वह पर्दे पर अपनी एक्टिंग स्किल दिखाने के लिए तैयार हैं। सुशांत ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में उन्होंने लिखा है… 2018 विल बी रॉ। इस पोस्टर में सुशांत का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है। पोस्टर पर लिखा है। आवर हीरो? देयर स्पाय ? सुशांत ने इस फिल्म से जुड़ा एक और पोस्टर शेयर किया है। साल 2016 में सुशांत सिंह की फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स आॅफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस किया था। इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की दर्शकों ने खूब सरहाना की थी।

सुशांत इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह फिल्म राबता में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ ​कृति सेनन दिखाई देंगी। बता दें कि कृति और सुशांत को लेकर कई बार यह खबरें आई कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, मगर इन दोनों ने इन खबरों को अफवाह ही बताया। इन दिनों दोनों की ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही हैं। इसके बाद सुशांत संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे, इस फिल्म उन्हें एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में देखा जाएगा।

इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं। क्योंकि वह इस रोल को एक चैलेजिंग भूमिका के तौर पर देखते हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वह करण जौहर कि फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे और इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस काम करने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने इस फिल्म की जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी। वहीं खबर है कि एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर के कजन अभिषेक कपूर जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं।

इस फिल्म का नाम केदारनाथ होगा और एकता इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। सुशांत इस फिल्म में लीड रोल में होंगे। बता दें कि सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म काय पो छे के ​जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिषेक कपूर ने फितूर और रॉक आॅन जैसी फिल्में बनाई हैं। इसके अलावा सुशांत को एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी लोकप्रियता मिली थी।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App